द कपिल शर्मा शो के शनिवार के एपिसोड में बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा पहुंचे. दोनों जल्द ही फिल्म केसरी में एक साथ नजर आएंगे. दोनों ने उनकी अपकमिंग फिल्म और शूटिंग से जुड़ी तमाम बातचीत की. परिणीति ने बताया कि शो की शूटिंग के दौरान वह और अक्षय कुमार किस तरह टाइम पास किया करते थे.

एक्ट्रेस ने बताया कि शो के सेट पर वह खाली वक्त में अक्षय कुमार के साथ कार्ड्स खेला करती थीं. पत्ते खेलने के दौरान वह अक्षय कुमार से अक्सर हार जाया करती थीं. परिणीति ने बताया कि उन्हें अक्षय के बहुत से पैसे चुकाने हैं.

द कपिल शर्मा शो: परिणीति ने नहीं चुकाये अक्षय से शर्त में हारे पैसे 3 / 7
परिणीति चोपड़ा और अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा से बातचीत के दौरान अपने-अपने सबसे डर के बारे में भी बताया. परिणीति ने कहा कि उन्हें सांपों से बहुत डर लगता है. वहीं अक्षय ने कहा कि उन्हें ऊंचे वाले झूले से डर लगता है.

अक्षय कुमार डेयरडेविल स्टंट करने के लिए जाने जाते हैं. शो के सेट पर भी उन्होंने इस बारे में बात की. अक्षय ने बताया कि भले ही तकनीक की वजह से काम आसान हुआ है लेकिन फिर भी स्टंट करना आना चाहिए क्योंकि इसकी जरूरत होती है.

अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में गिने जाते हैं जिन्हें अपने स्टंट खुद करना पसंद हैं. अक्षय अपने स्टंट शुरू से खुद ही करते रहे हैं इसी वजह से उन्हें खिलाड़ी कुमार भी कहा जाता है.

फिल्म केसरी में भी वह खतरनाक स्टंट करते नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड और महाराष्ट्र में हुई है. फिल्म का मेकिंग वीडियो हाल ही में रिलीज किया गया है जो काफी लोकप्रिय हो रहा है.

अक्षय-परिणीति की फिल्म केसरी 21 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म सारागढ़ी के बैटल पर आधारित है जिसमें 10 सिख जवानों ने 10 हजार अफगान सैन‍िकों से मोर्चा लिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here