मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के बाद से अब तक किसी भी फिल्म ने नजर नहीं आए हैं. आमिर ने अपने जन्मदिन पर अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा का ऐलान किया था. हाल ही यह जानकारी सामने आई है कि यह हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक होगी. बता दें यह फिल्म फोरेस्ट गंप नाम के नॉवेल पर ही आधारित थी. इस फिल्म में टॉम हैंक्स ने मुख्य किरदार निभाया था और अब फिल्म लाल सिंह चड्ढा में आमिर मुख्य किरदार में नजर आएंगे.

सूत्रों की मानें तो हाल ही में इस फिल्म की रिलीजिंग डेट तय भी कर ली गई है. जी हां… आमिर की यह फिल्म अगले साल 2020 में दीवाली पर रिलीज करने का निर्णय लिया गया है. हाल ही में आमिर ने एक इंटरव्यू के दौरान इस फिल्म से संबंधित कई बातें बताई थी. उन्होंने इस बारे में बताया था कि फिल्म के राइट्स पैरामाउंट पिक्चर्स से खरीद लिए गए हैं. इसके अलावा आमिर ने यह भी बताया था कि उन्होंने फिल्म में अपने किरदार के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है.

उन्होंने कहा था कि, ”हमने फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है. इस साल के अक्टूबर में हम शूटिंग शुरू कर देंगे. अभी फिल्म शुरू होने में काफी समय है. अगले 6 महीने तक मैं अपने किरदार और फिल्म को लेकर काम करूं.” आपको बता दें आमिर खान खुद इस फिल्म को वियाकॉम 18 के साथ मिलकर को-प्रोड्यूस करेंगे. जल्द ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू होने वाली हैं.

Naukari Mart पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here