भारत के युवा खिलाड़ी और अंडर 19 टीम के कप्तान रह चुके ईशान किशन ने गुरूवार को अपना 21वां जन्मदिन मनाया। वर्तमान में वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रही पांच मैचों की अनौपचारिक वनडे सीरीज में भारत ए टीम का हिस्सा हैं। इसलिए उन्होंने अपना जन्मदिन भी कैरिबियन तटों पर ही मनाया।

बाएं हाथ के बल्लेबाज को इस समय देश के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर बल्लेबाजों में गिना जाता है। महेंद्र सिंह धोनी के टीम से बाहर होने के बाद किशन को बतौर विकेटकीपर भारतीय टीम में शामिल होने की उम्मीदें हैं।

धोनी के बाद बतौर विकेटकीपर टीम का हिस्सा हो सकते हैं ईशान
इस बात में कोई दो राय नहीं है कि ऋषभ पंत अभी पसंदीदा विकेटकीपर हैं। लेकिन किशन का नाम भी चयनकर्ताओं के जेहन में है और युवा खिलाड़ी अपनी बल्लेबाजी के दम पर टीम में जगह बनाने की क्षमता भी रखते हैं।

पिछले कुछ सालों में मुंबई इंडियंस के साथ खेलते हुए, ईशान किशन की बल्लेबाजी में बहुत सुधार हुआ है और भारत ए टीम में उन्हें चुनकर, चयनकर्ताओं ने स्पष्ट संकेत दिए हैं कि वह उनकी भविष्य की योजनाओं का एक हिस्सा हैं।

ईशान किशन के जन्मदिन के बाद उनकी गर्लफ्रेंड के साथ तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। 21 साल के इस खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड भी कोई आम लड़की नहीं बल्कि 2018 की मिस सुपरनैशनल का खिताब जीत चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here