Vivo Z5 स्मार्टफोन के बारे में खबर आयी है जिसको लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन को 31 जुलाई को पेश किया जायेगा। इस फोन को लेकर कहा जा रहा है कि इसके रियर में तीन कैमरे दिए जा सकते हैं। कंपनी ने इसके लिए मीडिया इनवाइट भेजना शुरू कर दिया गया हैं। इस फोन को लेकर इसका लाँच टीजर भी सामने आया हैं। टीजर्स से अनुमान लगाया जा रहा है कि इस फोन में इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर दिया जायेगा।

कुछ दिनों पहले इस फोन को टीना पर भी लिस्ट किया गया था और अब इस फोन के टीजर के चीनी साइट वीबो पर जारी किया गया गया हैं। इस टीजर से इस फोन के बारे में कई जानकारी सामने आयी है जिसके बारे में हम आपको विस्तार से बताते हैं।

इस फोन में 6.38 इंच फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले पैनल दी जा सकती है जो कि 1080×2340 पिक्सल रिजाॅल्य़ूशन के साथ आ सकती हैं। इस फोन की बैटरी को लेकर खबर सामने आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन को पाॅवर देने के लिए इसमें 4420 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है।

इस फोन की स्टोरेज की बात करे तो इस फोन में स्टोर करने के लिए 6 जीबी व 8 जीबी रैम दी जा सकती हैं। जिससे की फोन में ऐप को स्थापित किया जा सकता हैं। फोन के रियर में तीन कैमरे दिए जाने की बात सामने आ रही है जिसमें से एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का दिया जा सकता हैं। फोन के सामने की तरफ भी दमदार कैमरा दिया जा सकता हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here