जैसा कि आप लोग जानते हैं कि प्रत्येक कंपनी अपने स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में एक दमदार तरीके से लांच कर रही है। इन्हीं सब बातों का फायदा उठाते हुए दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने भी भारत में अपना रोटेटिंग कैमरा वाला स्मार्टफोन सैमसंग गैलेक्सी A80 को लांच कर दिया है। इस फोन में आपको रोटेटिंग कैमरा दिया गया है। इस फोन की प्री बुकिंग बाइस जुलाई से इकतीस जुलाई तक होगी। जैसा कि आप जानते होंगे कि यह फोन आठ जीबी रैम और एक सौ अट्ठाइस जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। यह फोन सैमसंग का अब तक का सबसे धाकड़ फोन माना जा रहा है।

यदि सैमसंग गैलेक्सी के इस स्मार्टफोन के बारे में बात की जाए तो यह फोन एंड्रॉयड पाई पर आधारित वन यूआई पर चलता है। इस फोन में आपको फुल एचडी प्लस सुपर अमोलेड न्यू इंफिनिटी डिस्पले भी प्रदान किया गया है। इस फोन में इन डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है। साथ ही इस फोन में प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में आपको हटा कोर स्नैपड्रैगन 730 जी का दमदार प्रोसेसर दिया गया है। यदि साथ ही इस फोन के कीमत के बारे में बात की जाए तो इस फोन की कीमत 47,990 रुपये तय की गई है।

यदि इस फोन में कैमरा सेटअप की बात की जाए तो इस फोन में आपको 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। वही सेकेंडरी कैमरा आठ मेगापिक्सल का दिया गया है जो कि अल्ट्रा वाइड एंगल की सुविधा देता है। इसके अलावा तीसरा थ्री डी डेप्थ सेंसर कैमरा दिया गया है। यह कैमरा रोटेट होकर सामने की तरफ आ जाता है, और सेल्फी कैमरे के रूप में काम करता है। जो कि सेल्फी लवर्स को लुभाने के प्रावधान से ही इस फोन में दिया गया है। आप सैमसंग के इस फोन के बारे में क्या सोचते हैं, आप अपनी राय हमें कमेंट के माध्यम से जरूर दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here