गूगल के बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन Pixel 4 और Pixel 4 XL से जुड़ी स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हो गए है. रिपोर्ट के मुताबिक इस स्मार्टफोन को अक्टूबर में पेश किया जाएगा. रिपोर्ट के मुताबिक, स्मार्टफोनों में 6 जीबी रैम की सुविधा मिलेगी. जीएसएम एरिना ने जारी अपनी ताजा रिपोर्ट में कहा कि नए पिक्सेल 4 फोनों में बड़ा डिस्प्ले होगा और यह भी पुष्टि की गई है कि इसमें 6जीबी रैम होगी.

पिक्सेल 3 और 3 एक्सएल में 4जीबी रैम के साथ 64जीबी/128 का स्टोरेज है. रिपोर्ट के मुताबिक, पिक्सेल 4 डिवाइस के बैक साइड में स्क्वायर मॉड्यूल के साथ डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जबकि अभीतक सभी पिक्सेल मॉडल में बैक साइड में सिर्फ सिंगल कैमरा सेंसर दिया गया है. रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि या तो फोन में डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होगा या फिर फ्रंट में 3डी फेस अनलॉक मॉड्यूल.

साथ में, पिछले पिक्सेल मॉडल से उल्ट इसमें फ्रंट-फाइरिंग स्पीकर्स को फीचर नहीं किया गया है. डिवाइस में स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट और आने वाले एंड्रॉयड क्यू ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) के होने की उम्मीद है. कहा जा रहा है कि यह गूगल पिक्सल की पहली सीरीज़ होगी जो एक से अधिक रियर कैमरा के साथ आएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here