इस युवक को हुआ एक ट्रांसजेंडर से प्यार, जानें वजह …..आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह अहमदाबाद का है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ हाल ही में जो मामला सामने आया है वह गुजरात का है जहाँ बड़ोदरा की एक ट्रांसजेंडर मॉडल जोया खान ने सूरत के एक युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. जी हाँ, इस मामले में अपनी शिकायत में उसने आरोप लगाया है कि सूरत जेल में बंद एक व्यक्ति उसे लगातार प्रेम संबंध बनाने के लिए मजबूर करता है.

आप सभी को बता दें कि इस मामले में मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि यह आरोप लगाने वाली ट्रांसजेंडर शहर के नवापुर इलाके में रहती है। वहीं इस मामले में इस ट्रांसजेंडर की तस्वीर देखने के बाद धमकी देने वाले शख्स को उससे प्यार हो गया था और इस ट्रांसजेंडर का नाम जोया खान है और यह मॉडलिंग भी करती है. इस मामले में जोया खान ने सूरत के रहने वाली साकीर खान के खिलाफ शिकायत की है.

इस मामले में उसने कहा है कि उसकी तस्वीर देखकर साकीर उसके प्यार में पड़ गया, वहीं बाद में दोनों संपर्क में आए और अच्छे दोस्त बन गए. वहीं कुछ समय बाद साकीर ने जोया के सामने अपने प्यार का इजहार किया लेकिन ट्रांसजेंडर होने की वजह से जोया ने उसका प्रस्ताव ठुकरा दिया. वहीं इसके बाद साकीर उसे लगातार फोन कर दबाव बनाने लगा और जोया की शिकायत के बाद पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here