इस सप्ताह करोड़पति बनने से कोई नहीं रोक सकता इन 6 राशियों को 

हर इन्शान का राशिफल उसके कर्मों और समय के साथ बदलता रहता है कभी किसी के नसीब में भारी संकट होता है तो कभी के राशिफल में कोई दुर्घटना कभी किसी के भाग्य में ख़ुशी होती है लेकिन इन 6 राशियों का राशिफल पुरे हफ्ते थोड़ा समय खराब होने वाला है ये 6 रशियन सावधानी से रहें और किसी से लड़ाई-झगङा न करें स्वास्थ को खतरा हो सकता है

वृषभ-मानसिक तौर पर थोड़ा परेशान हो सकते हैं। वित्‍त को लेकर दिक्‍कत में रह सकते हैं। जीवनसाथी से थोड़ी दूरी महसूस करेंगे। स्‍वास्‍थ्‍य करीब, करीब ठीक है। प्रेम की स्थिति भी ठीक है। फिर भी एक दूरी का एहसास है। भावुक होने के कारण कुछ ज्‍यादा सोच लेते हैं। इस पर अंकुश लगाइए। गणेश जी की वंदना करते रहें।

कर्क-उत्‍तम समय का निर्माण हो रहा है। इस समय पंचमेश और लग्‍नेश एक जगह, आपके दशम भाव में बैठकर उत्‍तम योग का निर्माण कर रहे हैं। एक बड़ा सकारात्‍मक पहलू है आपके लिए। कुछ नया, सकारात्‍मक, महत्‍वपूर्ण घटने वाला है आपके जीवन में। स्‍वास्‍थ्‍य, प्रेम, व्‍यापार सब कुछ उत्‍तम है। हनुमान चालीसा का पाठ करते रहें। बजरंग बली की शरण में बने रहें।

कन्‍या-चोट लग सकती है। किसी परेशानी में पड़ सकते हैं। यह एक-दो दिन का मामला है। स्‍वास्‍थ्‍य थोड़ा सा डिस्‍टर्ब रहेगा। लग्‍नेश की अच्‍छी स्थिति है। बचाव पक्ष ठीक है। व्‍यापार चल रहा है धीरे-धीरे लेकिन बहुत जल्‍दी सुअवसर मिलने वाला है। पीली वस्‍तु का दान करें।

वृश्चिक-शत्रुओं पर भारी पड़ेंगे। गूढ़ ज्ञान की प्राप्ति होगी। आज किसी की एक नहीं चल पाएगी आपके सामने। नतमस्‍तक हो जाएंगे लोग। बस स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। थोड़ा डिस्‍टर्बिंग है। कोई बड़ी दिक्‍कत की बात नहीं है। प्रेम की स्थिति मध्‍यम है। व्‍यापारिक दृष्टिकोण से आप ठीक चलने लगे हैं। मां काली की अराधना करें।

मकर-भूमि,भवन,वाहन की खरीदारी सम्‍भव है। घर में कोई आयोजन हो सकता है। मां के स्‍वास्‍थ्‍य में सुधार हो सकता है। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम, प्रेम अच्‍छा, व्‍यापार अच्‍छा है। लाल वस्‍तु का दान करें। मां काली को प्रणाम करें।

मीन-धनार्जन होगा। रुपए-पैसे में बढ़ोत्‍तरी होगी। भाग्‍यवश लेन-देन में कुछ फायदा होगा। स्‍वास्‍थ्‍य मध्‍यम है। प्रेम और व्‍यापार सब कुछ अच्‍छा है। बस स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान दें। बाकी आपको स्‍वयं पर भरोसा है। आप कर भी लेते हैं। बजरंग बली की शरण में बने रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here