एमएस धोनी ने हार के बाद निकाली भड़ास, इस खिलाडी पर फोड़ दिया हार का ठीकरा

नमस्कार दोस्तों, फाइनल मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ एक रन से हार के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने क्या बयान दिया यह सुन लीजिये ?

हैदराबाद के राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में तूफानी मुकाबला हुआ जिसमें फाइनल में चेन्नई सुपर किंग को एक रन से हार झेलनी पड़ी इस हार के बाद महेंद्र सिंह धोनी निराश दिखाई दिए और उन्होंने बल्लेबाजों की जमकर क्लास लगायी।

महेन्द्र सिंह धोनी ने हार के बाद बताया कि हमारे बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन की वजह से हम मैच में हार गए, यह सीजन हमारे लिए बहुत अच्छा रहा लेकिन हमारे पास चिंतन करने के अलावा कुछ नहीं बचा हैं।

महेंद्र सिंह धोनी ने बताया कि हमारे गेंदबाजों ने जबरदस्त प्रदर्शन के दम पर मुंबई को 150 रन से पहले रोका लेकिन बल्लेबाजों ने बहुत सारी गलतियां की जिसके कारण हम खिताब जीतने से सिर्फ एक रन दूर रह गए।

धोनी ने आगे कहा की अब हम वर्ल्डकप में जाने की तैयारियां करेंगे और अंतराल को देखेंगे कि हम इसे कर सकते हैं, गेंदबाजों के लिए मैं कुछ नहीं कहूंगा क्योकि इन्होने जबरदस्त प्रदर्शन किया लेकिन बल्लेबाजों को कदम बढ़ाने की बहुत ज्यादा जरूरत है।

आप अब कमेंट करके बताइये की धोनी को इस मैच को जितने के लिए क्या करना चाहिए था ? और ऐसी खबरे पढ़ने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें – धन्यवाद।

IPL-2019 में इन तूफानी धुरंधरों ने मचाया तगड़ा तहलका, गेंदबाजों की उधेड़ी खाल जबकि ताबड़तोड़ बरसाए छक्के, जानिए किसने जीती ऑरेन्ज कैप !!

Naukari Mart पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here