चीन के स्मार्टफोन कंपनी आजकल भारत में एक के बाद एक नए बजट में रेंज और फ्लैगशिप सेगमेंट के स्मार्टफोंस लॉन्च कर रही है । इस स्मार्टफोन कंपनी ने हाल ही में ओप्पो f11 प्रो ओप्पो f11 अवेंजर्स एंडगेम एडिशन को लॉन्च किया है इसके अलावा इस कंपनी ने हाल ही में अपने एक नए स्मार्टफोन ओप्पो 1k को रूस में लांच किया था और अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन को भारत में भी लांच कर दिया है यह स्मार्टफोन भारत में ₹8490 में लांच किया गया है।

स्पेसिफिकेशन :-
इस स्मार्टफोन में 6 पॉइंट 1 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है प्रोसेसिंग के लिए इस स्मार्टफोन में मीडियाटेक हेलिओ p22 soc4 चिपसेट दिया गया है इसे स्मार्टफोन में 2 जीबी की रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज मौजूद है इसे स्मार्टफोन केरियर में 8 मेगापिक्सल सेंसर दिया गया है और सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

पावर बैकअप के लिए इस फोन में 4000 एएच की दमदार बैटरी दी गई है जो कि 2X फास्ट चार्जिंग तकनीक से लैश है कनेक्टिविटी के लिए आज से इस स्मार्ट फोन में वाई फाई ब्लूटूथ जीपीएस माइक्रो यूएसबी पोर्ट और सेंसर से संबंधित सभी विकल्प दिए गए हैं तथा इस स्मार्टफोन में सुरक्षा हेतु फेस अनलॉक फीचर भी दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here