किडनेप कर ले गए बदमाश एक मासूम को और किया ऐसा घिनौना अपराध ……..हाल ही में अपराध का एक मामला उत्तर प्रदेश के नोएडा से सामने आया है. इस मामले में नोएडा सेक्टर- 49 थाना क्षेत्र के सेक्टर-51 से कार सवार दो बदमाशों ने 13 वर्षीय नाबालिग बच्ची का गुरुवार देर शाम अपहरण कर लिया, जिसके बाद आरोपी सामूहिक बलात्कार करने के बाद शुक्रवार सुबह बच्ची को पार्क में फेंककर फरार हो गए. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. इस मामले को गुरूवार रात 8:30 बजे का बताया जा रहा है.

खबरों के मुताबिक़ इस मामले में आरोपियों ने शाम को होशियारपुर गांव से नाबालिग बच्ची का अपहरण किया और सुबह 6 बजे सेक्टर-51 के पार्क में फेंककर फरार हो गए. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ पीड़िता के परिजनों ने दो आरोपियों पर सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाया है और पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि देर रात पुलिस को तहरीर देने के बावजूद पुलिस ने अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. इस मामले में पीड़िता के पिता ने बताया, ‘जब मैं ड्यूटी कर शाम को अपने घर पहुंचा तो मेरी पत्नी ने बताया कि बेटी को कुछ लोग जबरदस्ती गाड़ी में डालकर अगवा करके ले गए हैं, जिसकी सूचना जब मैंने थाने में जाकर दी तो पुलिस ने मेरी एक नहीं सुनी. फिर रात के करीब दो बजे पुलिस ने कहा कि गुमशुदा की शिकायत कर उसकी फोटो दे दो. उसके बाद सुबह मेरी बेटी को वो लोग सेक्टर -51 के पार्क में फेंक कर चले गए. जब मैंने अपनी बेटी से पूछा तो उसने बताया कि मेरे साथ तीन लोगों ने दुष्कर्म किया है और वह लाल रंग की गाड़ी में आए थे और यहां फेंक कर चले गए.”

इस मामले में पुलिस के आलाधिकारी की मानें तो 17 जुलाई की रात को थाना 49 क्षेत्र में होशियारपुर निवासी छोटू चौहान ने अपनी बेटी के घर से गायब हो जाने की शिकायत की थी और उनकी शिकायत को सुनने के बाद थाना 49 में रात को ही धारा 363 और 366 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया था. बीते शुक्रवार सुबह शिकायतकर्ता की बेटी खुद ही वापस आ गई, जिसका मेडिकल चेकअप कराया जा रहा है और जांच भी होनी शुरू हो गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here