कुछ ऐसे तैयार किया जाता थार का यह मॉडल ….पिछले महीने महिंद्रा ने अपनी धांसू एसयूवी Thar का लिमिटेड एडिशन लॉन्च किया था. Thar 700 नाम से बाजार में उतारी गई इस ऑफ रोड एसयूवी की कीमत 9.99 लाख रुपये है. इसके नाम में 700 जोड़े जाने का मतलब है कि कंपनी ऐसी सिर्फ 700 गाड़ियां बनाएगी. इसके बाद वर्तमान जनरेशन थार को बंद कर दिया जाएगा. स्टैंडर्ड मॉडल से अलग लिमिटेड एडिशन Mahindra Thar 700 पर आनंद महिंद्रा के सिग्नेचर स्टैंप के साथ लिमिटेड एडिशन का बैज दिया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

एक विडियो अब महिंद्रा ने अपनी इस ऑफ रोड एसयूवी की सफलता को सेलिब्रेट करने के लिए रिलीज किया है. इस विडियो में दिखाया गया है कि महिंद्रा थार कैसे बनाई जाती है. इसमें थार की आउटर बॉडी बनाने, लैडर फ्रेम चेसिस पर बॉडी इंस्टॉल करने समेत टेल लाइट्स, इंजन, वील्ज और बैज आदि लगाते हुए दिखाया गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि स्पेशल एडिशन थार 700 में आनंद महिंद्रा के सिग्नेचर वाले बैज के अलावा ग्रिल पर ब्लैक फिनिश, साइड और बोनट पर स्टिकर, नए स्टाइलिश 5-स्पोक अलॉय वील्ज और बंपर पर सिल्वर फिनिश दिया गया है. इंटीरियर की बात करें, तो इसमें थार की ब्रैंडिंग के साथ नए लेदर सीट कवर्स दिए गए हैं, जो शानदार लग रहे हैं. स्पेशल एडिशन एसयूवी एबीएस (एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम) से लैस है. थार 700 में 2.5-लीटर, 4-सिलिंडर डीजल इंजन है. यह इंजन 105 bhp का पावर और 247 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. इंजन 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here