MG हैक्टर भारत के लिए एमजी (मॉरिस गैरेज) मोटर का पहला उत्पाद है। यह स्टाइल, सुपर, स्मार्ट और शार्प वेरिएंट में उपलब्ध है। MG हैक्टर को एक बेहतरीन प्रोडक्ट माना जा रहा है।ऐसे में MG हैक्टर में आपको क्या मिलता है और इसका सफर आपके लिए कैसा रहेगा यह जानना आपके लिए जरुरी है। तो आपको बताते हैं MG हैक्टर के बारे में हर वो बात जो आपके लिए जरुरी है।

आपको बता दें, ऑल-न्यू एमजी हेक्टर पेट्रोल के साथ-साथ डीजल इंजन विकल्पों में भी उपलब्ध है। इसमें एक 1.5-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल मिल है जो 143 पीएस और 250 एनएम का टार्क पैदा करती है। डीजल इंजप 2.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड मोटर का उपयोग करता है जो 170 पीएस और 350 एनएम का टार्क पैदा करता है।कंपनी एक स्टैंडर्ड 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स देती है। पेट्रोल इंजन फ्युल ऐफिशियंसी के आधार पर डीजल इंजन से बेहतर है।

एंट्री-लेवल हैक्टर तुलनात्मक रूप से हैरियर, एक्सयूवी 500 और कंपास से सस्ता है। जहां तक ​डाइमेंसन का सवाल है, एसयूवी में क्रमशः 4,655 मिमी और 2,750 मिमी की सर्वोत्तम-इन-क्लास लंबाई और व्हीलबेस है।

इसमें कोई शक नहीं कि एमजी हेक्टर कई प्रीमियम के साथ आता है। इसमें इसके क्रोम एक्सेंट, स्प्लिट एलईडी हेडलैंप, एलईडी डीआरएल और एलईडी फॉग लैंप के साथ एक स्पोर्टी फ्रंट ग्रिल शामिल है। अन्य विशेषताओं में एलईडी टेल लैंप, शार्क फिन एंटिना, फ्लोटिंग लाइट टर्न इंडिकेटर्स और हीटेड ओआरवीएम शामिल हैं। SUV में 10.4-इंच HD टचस्क्रीन AVN सिस्टम, 7-इंच रंगीन एमआईडी, 4-वे पावर एडजस्टेबल को-ड्राइवर सीट, 2-रो सीट रीलाइन, टेलगेट ओपनिंग और ड्यूल-पॉज़ पैनोरमिक सनरूफ वाला एक शानदार केबिन मिलता है।

गौरतलब है कि हाल ही में लॉन्च किए गए कई वाहनों की तरह, एमजी हेक्टर भी आईस्मार्ट नेक्स्ट जनरल के साथ जुड़ा हुआ है। कुल मिलाकर देखा जाए तो इस एसयूवी को अपनी रेंज कि बेस्ट एसयूवी कहा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here