क्या हुआ ऐसा जिसके कारण इतना ज्यादा भड़क गए फैंस दीपिका पर ……बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के चाहने वाले बहुत हैं, वहीं कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो उनके विरोध में होते हैं. बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से अच्छा नाम कमा चुकी दीपिका इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं. फैंस उनके बारे में है रबत जानना चाहते हैं और उनकी हर ऐक्टिविटी पर नजर रखते हैं. बता दें, हाल ही में दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर को डायरेक्टर लव रंजन के घर पर देखा गया. जानकारी मिली है कि दोनों अगले प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए मिले थे.

इसके अलावा आपको बता दें, खबर है कि उनके फैंस नहीं चाहते हैं कि दीपिका ऐसे फिल्ममेकर के साथ काम करें जिन पर पहले सेक्शुअल हैरसमेंट का आरोप लग चुका है.

इसी के चलते ट्विटर पर लोगों ने #NotMyDeepika हैशटैग के साथ दीपिका का विरोध शुरू कर दिया. इस बारे में कई लोगों ने ट्वीट किये हैं जो वायरल हो रहे हैं. इन ट्वीट्स में फैंस दीपिका को समझा रहे हैं कि वो उनके साथ काम ना करें.

साथ ही एक फॉलोअर ने दीपिका की बहन को टैग करके दीपिका का समझाने के लिए कहा है. बता दें कि 2018 में #MeToo मूवमेंट के दौरान लव रंजन का नाम भी सेक्शुअल हैरसमेंट में आया था. उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज कर दिया था और ऐक्ट्रेस नुसरत उनके पक्ष में आई थीं. फ़िलहाल देखिये जो ट्वीट वायरल हो रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here