गाजियाबाद सुसाइड केस : गाजियाबाद के इंदिरापुरम के कृष्णा आपार सफायर सोसायटी में मंगलवार आज सुबह 4 शव बरामद हुए दीवार पर नोट चिपकाकर की आत्महत्या परिवार वालो ने, मरने वालो में एक आदमी और एक औरत के साथ में एक लड़का और एक लड़की की लाश मिली है जबकि उसी परिवार की एक महिला ने अस्पताल में दम तोड़ दी है और पांचो लोगो की मोत हो चुकी है उनके घर में एक पालतू खरगोश भी था वो भी मरा हुआ पाया गया है।

वही पर मोके पर पुलिस ने सुसाइड नोट भी बरामद कर लिया है इस सुसाइड के पीछे राकेश वर्मा नाम के इंसान को इस आत्महत्या का आरोपी बताया गया है आत्महत्या करने वाले परिवार के मुख्या का नाम गुलशन वासुदेवा बताया गया है और वही पत्नी का नाम प्रवीण वासुदेवा है बेटे का नाम ऋतिक और बेटी का नाम कृतिका उर्फ़ किट्टू बताया गया है वही जो दूसरी महिला है उसका नाम संजना बताया गया है संजना के बारे में जानकारी मिली है की वह बिजनेस में कार्य प्रबंधक का काम किया करती थी।

डीजल-पेट्रोल के दाम में कोई गिरावट नहीं दिखी ताज़ा खबर

पुलिस का कहना है की यह मामला आर्थिक तंगी को लेकर है पुलिस के अनुसार उन्हें ऐसा लग रहा है की गुलशन वासुदेवा ने खुद अपनी पत्नी और अपने बेटे-बेटी को मारा है इसके बाद संजना के साथ आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर लिया कहा जा रहा है की यह परिवार उसी सोसायटी की आठवीं मंजिल पर रहते थे और आत्महत्या करने से पहले उन्होंने घर के पालतू खरगोश को भी जान से मार दिया था।

वही खबर मिलने के बाद उनके परिवार दिल्ली से वहां पर पहुँच गये है खुद को गुलशन का भाई बताने वाले व्यक्ति हरीश ने कहा की गुलशन जींस का कारोबार करता था और इस कारोबार में उसे 2 करोड़ का नुकसान हुआ था उसके साढू ने धोखाधड़ी की थी वही साढ़ू का नाम राकेश वर्मा बताया गया है और उसका नाम सुसाइड नोट में भी लिखा गया है और सभी की मोत का जिम्मेदार बताया गया है।

दीवार पर नोट चिपकाकर की आत्महत्या 

दीवार पर नोट चिपकाकर की आत्महत्या 
दीवार पर नोट चिपकाकर की आत्महत्या

सुसाइड करने वाले परिवार ने सुसाइड से पहले दीवार पर नोट चिपकाकर की आत्महत्या दीवार और पांच-पांच सौ के नोट चिपकाये गए थे और सुसाइड नोट पर लिखा गया की इन पैसो से पुरे परिवार का अंतिम संस्कार कर दिया जाये उनकी आखिरी इच्छा है की सभी लोगो का अंतिम संस्कार एक साथ किया जाये।

The post गाजियाबाद में परिवार के पांच लोगो ने दीवार पर नोट चिपकाकर की आत्महत्या appeared first on News 7 Today.

Naukari Mart पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here