ताइवानी कंपनी आसुस (Asus) ने ROG सीरीज का नया स्मार्टफोन पेश किया है। इस गेमिंग स्मार्टफोन में टॉप क्लास के स्पेसिफिकेशन्स दिये गए हैं। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इस फोन को लाँच तो कर दिया गया है लेकिन इसकी कीमत को लेकर कंपनी की तरफ से अभी कुछ नही कहा गया हैं। इस फोन को कई दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ पेश किया है जिसके बारे में आप जानकर हैरान रह जाओगे।

इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में हम आपको विस्तार से बताते हैं। इस फोन में 6.59 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई हैं। इस फोन के इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया हैं। इस फोन की रिफ्रेश रेट 120Hz है। इस स्मार्टफोन में Qualcomm का लेटेस्ट Snapdragon 855 Plus प्रोसेसर दिया गया है। क्वालकॉम का यह प्रोसेसर गेमिंग के लिए खास बनाया गया है. GPU परफॉर्मेंस को बेहतर किया गया है। ROG Phone II स्मार्टफोन में 12GB रैम के साथ 512GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है।

इसमें 48 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। इसकी बैटरी 6,000mAh की है। कंपनी का दावा है कि इससे 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ 7 घंटे तक पबजी खेला जा सकता है। गेमिंग स्मार्टफोन अक्सर जल्दी गर्म हो जाते हैं। इसे कंट्रोल में रखने के लिए कंपनी ने इसमें वेपर चैंबर से हीट हटाने के लिए वेंट्स का यूज किया है जो इसे एक्स्टर्नल चैंबर में भेजते हैं। फोन के साथ एयरो ऐक्टिव कूलर 2 भी मिलता है। यह फोन को ढंडा रखता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here