हुवावे Y9 प्राइम 2019 जल्द ही भारत में लॉन्च करने के लिए तैयार है। अमेज़न इंडिया ने नए फोन के आगमन को छेड़ना शुरू कर दिया है, यह पुष्टि करते हुए कि फोन जब भी लॉन्च होगा ई-कॉमर्स वेबसाइट पर बेचा जाएगा। हुवावे ने सबसे पहले मई में अपने डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन का खुलासा करते हुए फोन लॉन्च किया था। फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा सेटअप है जिसे अमेज़न इंडिया पर भी गया है। यह पीछे की तरफ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ-साथ रियर फिंगरप्रिंट सेंसर से भी लैस है।

फोन की भारत कीमत वर्तमान में एक रहस्य है। हालाँकि, वर्तमान में फोन को चिली, सऊदी अरब और केन्या जैसे देशों में बेचा जा रहा है, और इन देशों में फोन की कीमत इस बात के संकेत देने की संभावना है कि हम क्या उम्मीद कर सकते हैं। फोन केन्या में केएसएच 23,499 (4 जीबी + 128) (लगभग 15,700 रुपये), सऊदी अरब में एसएआर 969 (लगभग 17,800 रुपये) और चिली में $ 249.99 (लगभग 17,150 रुपये) में बेचा जाता है।

वैश्विक स्तर पर, फोन को तीन रंग विकल्पों में लॉन्च किया गया था – मिडनाइट ब्लैक, एमरल्ड ग्रीन और सैफायर ब्लू – और यह भारत में भी एक ही रंग विकल्पों में आने की संभावना है।

इमेजिंग फ्रंट पर, Huawei Y9 Prime 2019 ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है, जिसमें 16-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और तीसरा 2-मेगापिक्सल का सेंसर है। सामने की तरफ 16-मेगापिक्सल का सेंसर भी है, जो पॉप-अप सेल्फी कैमरा मॉड्यूल का एक हिस्सा है।

इसके अलावा, Huawei Y9 Prime 2019 में 64 जीबी / 128 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज, एक रियर फिंगरप्रिंट सेंसर, जीपीएस, यूएसबी-टाइप सी और 4 जी एलटीई सपोर्ट है। ब्लूटूथ और वाई-फाई कनेक्टिविटी सपोर्ट को भी शामिल किया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here