चीन की दिग्गज टेक कंपनी हुवावे के नये अपकमिंग स्मार्टफोन हुवावे मेट 30 लाइट की इमेज को हाल ही स्लैशलीक्स द्वारा इंटरनेट पर ​देखा गया है। जिसे हुवावे ​​नोवा 5 आई प्रो भी कहा जा रहा है। इसको पिछले सप्ताह चीनी वेबसाईट TENAA पर देखा गया था। और अब, हुवावे मेट 30 लाइट की नई तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं, जिससे फोन के डिजाइन को दिखाया गया है। हुवावे मेट 30 लाइट को यूरोपीय बाजार के लिए नोवा 5 आई प्रो के रूप में लॉन्च करने की अफवाह है।

स्लैशलीक्स द्वारा देखा गया हुवावे मेट 30 लाइट की तस्वीरों से पता चलता है कि फोन मॉडल नंबर SPN-AL00 को स्पोर्ट करता है, जो कि वही मॉडल नंबर है, जिसे TENAA लिस्टिंग में स्पॉट किया गया था।

हुआवे मेट 30 लाइट की लीक हुई तस्वीरों से पता चलता है कि आगामी स्मार्टफोन में 6.26 इंच का आईपीएस डिस्प्ले होगा, जिसमें टॉप-लेफ्ट कॉर्नर में होल वाला सेल्फी कैमरा होगा। फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप 48-मेगापिक्सल (प्राथमिक कैमरा), 8-मेगापिक्सेल, 2-मेगापिक्सेल और 2-मेगापिक्सेल सेंसर से लैस किया जायेगा।

यह एंड्रॉइड 9.0 पाई ओएसपर काम करेगा। और हाईसिलिकॉन किरिन 810 SoC प्रोसेसर से लैस किया जायेाग। साथ ही फोन में पावर देने के लिए 3,900mAh की बैटरी दी जायेगी। जैसा कि हमने ऊपर बताया, मेट 30 लाइट को यूरोप में नोवा 5 आई प्रो के रूप में लॉन्च किए जाने का अनुमान है। वैसे अभी तक इस फोन के आधिकारिक लॉन्च होने की कोई फिक्स डेट नहीं है, और इसके वास्तविक फीचर्स और कीमत की जानकारी इसके लॉन्च होने पर ही पता चलेगी। जिसकी जानकारी हमारे द्वारा आपको दे दि जायेागी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here