जिस व्यक्ति के अंगूठे पर है ऐसा निशान वो बनता है सबसे आमिर आदमी ……कहा जाता है ज्योतिष शास्त्र में किसी भी व्यक्ति की कुंडली को देखने के बाद उसके भविष्य के बारे में भविष्यवाणी कर सकते हैं. ऐसे में ज्योतिष विद्या के अलावा हस्तरेखा शास्त्र के माध्यम से भी लोगों के भविष्य के बारे में पता किया जा सकता है. जी हाँ, हाथों की रेखा और आकृति के माध्यम से व्यक्ति के भविष्य का पता चलता है. अब आज हम आपको उन्ही के द्वारा आपके भविष्य के बारे में बताने जा रहे हैं. आइए जानते हैं.

1. कहते हैं जिन लोगों की भाग्य रेखा मणिबंध पर्वत से शुरू होकर शनि पर्वत तक जाती है तो ऐसे लोग बहुत भाग्यशाली होते हैं. वहीं ऐसे लोगों को जीवन में कभी भी काम की कमी नहीं होती और ऐसे लोग खूब पैसे कमाते हैं.

2. कहते हैं जिन लोगों की हथेली भारी और चौड़ी होती है और जिनकी उंगलियां कोमल और नरम होती है, ऐसे लोग जीवन में बहुत ज्यादा धनवान होते हैं और खूब धन कमाते हैं.

3. कहा जाता है जिन लोगों के हाथों में सूर्य पर्वत उभरा हुआ और सूर्य पर्वत से कोई रेखा निकलकर गुरु पर्वत तक जाती है तो ऐसे लोग सरकारी क्षेत्र में बहुत नाम कमाते हैं.

4. कहा जाता है अगर किसी व्यक्ति की हथेली पर त्रिभुज बना हुआ हो तो ऐसे लोगों को उच्च पद प्राप्त होता है और वह आगे नाम ही नाम कमाते हैं.

5. कहते हैं जिन लोगों के अंगूठे पर चक्र का निशान होता है, ऐसे लोग बहुत ही भाग्यशाली होते हैं. इसी के साथ ऐसे लोगों को हर क्षेत्र में सफलता मिलती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here