टीवी शो ये र‍िश्ता क्या कहलाता है में लंबे वक्त से शो के लीड रोल नायरा और कार्तिक के बीच दूर‍ियां द‍िखाई जा रही हैं. इस दूरी की वजह नायरा की खोई हुई याददाश्त है. इसकी वजह से नायरा को ये नहीं याद रह गया है कि कार्त‍िक उसका पत‍ि है. लेकिन आने वाले द‍िनों में फैंस को जबदरस्त ट्व‍िस्ट देखने को मिलेगा. दरअसल शो में नायरा की याददाश्त वापस आ जाएगी और कार्त‍िक संग नायरा की एक बार फिर शादी होगी.

शो में जल्द ही होली स्पेशल एप‍िसोड द‍िखाया जाएगा. इस दौरान शो में नायरा और कार्त‍िक की शादी की प्लान‍िंग होगी. इस प्लॉट को रखने की वजह यह है कि बीते द‍िनों में नायरा ने अपनी याददाश्त चले जाने की वजह से कई खास मोमेंट कार्त‍िक संग मिस कर द‍िए हैं. ऐसे में दोनों पर‍िवारों ने यह तय किया है कि कार्त‍िक और नायरा को ए‍क बार फिर सारे पल देने के लिए वो दोनों की शादी होली के खास मौके पर कराएंगे.

बता दें बीते एप‍िसोड में कार्त‍िक और नक्ष के बीच काफी बहस हुई थी. इस बहस की वजह नायरा थी. नायरा का भाई नक्ष नहीं चाहता था कि नायरा फिर कार्त‍िक के साथ रहे. ऐसे में जब कार्त‍िक और नक्ष के बीच जमकर कहासुनी होती है तो नायरा बीच में आ जाती है. फिल्मी अंदाज में नायरा अपने पत‍ि कार्त‍िक से प्यार का इजहार करती है. इस सीन से यह ह‍िंट तो मिल गया है कि नायरा की याददाश्त वापस आ चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here