साउथ फिल्मों के सुपरस्टार महेश बाबू को आज पुरी दुनिया जानती हैं. उन्होंने अपने करियर में एक्शन और रोमांटिक सभी तरह कि फिल्मों में काम किया है जिन्हें दर्शकों ने काफि पसंद किया हैं. महेश बाबू साउथ फिल्मों के उन अभिनेताओं में शामिल है जो एक साल में 2 से 3 फिल्मों में अभिनय करते है और उनकी सभी फिल्में सफल होती हैं. महेश बाबू कि लोकप्रियता का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते है कि उनकी फिल्में भारत से कही अधिक बिजनेस विदेशों में करती हैं.

महेश बाबू दोस्तों के लिए दोस्त और दुश्मन के लिए दुश्मन भी हैं. उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कई लोगों कि मदद कि हैं. महेश बाबू के बारे में ऐसा कहा जाता है कि वे फिल्म कि शूटिंग के दौरान न सिर्फ अपनी को-स्टार्स बल्कि पूरी यूनिट का ध्यान रखते हैं. उन्होंने साउथ सिनेमा में कई स्टार्स कि मदद कि है जब उन्हें कोई काम नहीं मिल रहा था.

आप लोगों को यह जानकर हैरान होगी कि महेश बाबू अपनी कमाई का 20 प्रतिशत हिस्सा गरीबों में दान कर देते हैं. उन्होंने पिछले साल चैन्नई में बाढ़ प्रभावित लोगों को करीब 5 करोड़ कि आर्थिक सहायता प्रदान कि थी. इसके अलावा वे अपने बाॅडीगार्ड को 1 करोड़ कि सैलरी देते हैं. आपको बता दें कि महेश बाबू साउथ फिल्मों के एक मात्र ऐसे अभिनेता है जो अपने बाॅडीगार्ड को इतनी अधिक सैलरी देते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here