मुंबई। दीपिका पादुकोण ने मीडिया के एक वर्ग में आ रही उन खबरों को नकार दिया है, जिनमें कहा जा रहा था कि वे जल्दी ही मां बनने जा रही हैं। दीपिका का कहना है कि अभी ऐसा कुछ नहीं होने जा रहा है और उनका सारा ध्यान अपनी प्रोडक्शन कंपनी की पहली फिल्म छपाक के निर्माण पर है।

दीपिका ने कहा कि किसी भी महिला के लिए मां बनना सबसे सुखद एहसास है और वे भी इस एहसास से गुजरना चाहती हैं, लेकिन अभी इसमें वक्त है। दीपिका ने साथ में कहा है कि वे जब भी इस बारे में कोई फैसला करेंगी, तो दुनिया को जरुर बताएंगी।

दीपिका ने मीडिया से अनुरोध किया कि ऐसी खबरों को लेकर संवेदना का ख्याल रखा जाना चाहिए। दीपिका की पहली प्रोडक्शन फिल्म छपाक की शूटिंग हाल ही में दिल्ली में हुई। एसिड अटैक की पीड़िता लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी से प्रेरित होकर बन रही इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार कर रही हैं और विक्रांत मैसी दीपिका के साथ अहम रोल निभा रहे हैं। इस फिल्म को दीपिका अगले साल जनवरी के दूसरे सप्ताह में रिलीज करने की घोषणा कर चुकी हैं।

इसी दिन अजय देवगन की प्रोडक्शन कंपनी की फिल्म ताना जी भी रिलीज होगी। हालांकि ये भी चर्चा है कि इस टकराव को टालने के लिए दोनों फिल्मों में से किसी एक की रिलीज तारीख में बदलाव किया हो सकता है।

Naukari Mart पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here