तो दोस्तों, यहाँ आप जाँच कर सकते हैं नागालैंड राज्य लॉटरी संभाद परिणाम 11:55 पूर्वाह्न आज लाखों लोग लॉटरी जीतने के साथ सेकंड के भीतर पैसे और अपने जीवन को बदलते हैं। नवीनतम की जांच कर सकते हैं ललितपुर स्टेशन आज 11 पीएम का रिजल्ट जिसे प्रिय नागालैंड स्टेट लॉटरी एफर्ट के नाम से भी जाना जाता है।

हमारे ब्लॉग पर नए लोगों के लिए, नागालैंड राज्य लॉटरी परिणाम डाउनलोड लिंक ढूंढें और उस पर क्लिक करें और फ़ाइल आपके स्थानीय पीसी या स्मार्टफोन पर सहेजी जाएगी।

नागालैंड राज्य लॉटरी संभाद सुबह परिणाम 11:55 पूर्वाह्न

आज लॉटरी साम्बद परिणाम 11:55 पूर्वाह्न | 11 फरवरी 2020
लॉटरी सांबद परिणाम 11:55 पूर्वाह्न

 

जैसा कि आप जानते हैं कि नागालैंड लॉटरी संभद दिन में 3 बार अपना रिजल्ट हेल्ड ड्रा करता है।

 

11:55 एएम लॉटरी ड्रॉ नेम टाइम

दिन लॉटरी ड्रा नाम समय
सोमवार डियर चेरी मॉर्निंग 11:55 हूँ
मंगलवार प्रिय प्रशंसा सुबह 11:55 हूँ
बुधवार प्रिय सम्मान सुबह 11:55 हूँ
गुरूवार डियर लव मॉर्निंग 11:55 हूँ
शुक्रवार प्रिय मूल्यवान सुबह 11:55 हूँ
शनिवार प्रिय कीमती सुबह 11:55 हूँ
रविवार प्रिय खजाना सुबह 11:55 हूँ

Download नागालैंड लॉटरी सांबड़ मॉर्निंग रिजल्ट

प्रथम पुरस्कार जीतने वाले को छब्बीस लाख भारतीय रुपए की राशि मिलती है। इस तरह एक बड़ी राशि जीतना एक व्यक्ति को अमीर बनाता है। आप इस राशि को भी जीत सकते हैं, बस अपनी किस्मत का परीक्षण करें और हमारी वेबसाइट पर परिणाम देखें।

हमें खुशी है कि इतने सारे लोग लॉटरी का टिकट खरीदते हैं और लॉटरी के परिणाम का इंतजार करते हैं। परिणाम दो अलग फ़ाइल प्रारूप में अपलोड किए जाते हैं, एक है लॉटरी सांबद पीडीएफ प्रारूप और दूसरा एक DBF प्रारूप में है।

पीडीएफ डाउनलोड करें

वे एचडी गुणवत्ता में उपलब्ध हैं और डाउनलोड लिंक पर एक क्लिक के साथ डाउनलोड करना आसान है। बने रहें और हमारी वेबसाइट पर आते रहें और हमसे जुड़े रहें। हम पुराने परिणाम भी अपलोड करते हैं, इसलिए यदि आप कोई भी याद करते हैं लॉटरी सांबद परिणाम, आप इसे हमारी वेबसाइट पर पा सकते हैं।

हमारी टीम वेबसाइट को बार-बार अपडेट करती है। हमारे पास एक टिप्पणी अनुभाग भी है जहां आप अपने विचार व्यक्त कर सकते हैं। यदि आपके पास कोई क्वेरी है, तो उसे नीचे खोजें और आपको साफ़ कर दिया जाएगा। हमारे पास अधिक सुविधा के लिए एक ऐप भी है और हमारी वेबसाइट और ऐप पर आने वाले नए लोगों के लिए इसे आसान बनाना है।

लॉटरी साम्बद के साथ अमीर बनें

जो लोग एक व्यवसाय स्थापित करना चाहते हैं और अपने सपनों को पूरा करने और अपने परिवार का समर्थन करने के लिए पैसा कमाना चाहते हैं। लेकिन एक व्यवसाय स्थापित करने के लिए, किसी को धन की आवश्यकता होती है, वे लोग अपनी किस्मत आजमा सकते हैं और पुरस्कार के रूप में धन जीत सकते हैं। हजारों लोगों को इससे वित्तीय लाभ मिलता है।

इसलिए तेजी से रहें और लॉटरी का टिकट वापस लें नागालैंड की सरकार कि सिर्फ छह रुपए INR लागत और लाख रुपये जीतता है। और सुबह प्रिय परिणाम की जाँच करें 11:55 पूर्वाह्न। अपने सपनों और जरूरतों को पूरा करने का सबसे आसान तरीका। यहां तक ​​कि अगर आप पहला पुरस्कार नहीं जीतते हैं, तो कोई बात नहीं, दूसरा पुरस्कार भी कम राशि नहीं है।

 

The post नागालैंड लॉटरी सांबद परिणाम 11:55 एम टुडे appeared first on News 7 Today.

Naukari Mart पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here