पत्नी के अवैध संबंधों के बारे में जानने के बाद पति ने किया कुछ ऐसा काम ………अपनी पत्नी की बेवफाई का बदला लेने की कोशिश में, एक व्यक्ति ने जाल बिछा कर तीन लोगों को मौत के घाट उतर दिया। यह घटना बुधवार 17 जुलाई को पश्चिम बंगाल के महेशतला में हुई थी। स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़ कर पहले तो खूब धुना और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। घटना में घायल हुए लोगों को गंभीर हालत में कलकत्ता नेशनल मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती कराया गया। आरोपी को विद्यासागर राजकीय सामान्य अस्पताल, कोलकाता में भर्ती कराया गया।

आरोपी की पत्नी करीब दो हफ्ते पहले अपने प्रेमी के साथ चली गई थी। गुस्से में आरोपी एक व्यक्ति के घर गया जो की उसकी पत्नी का प्रेमी का रिश्तेदार था और उसने इमारत के बाहर एक बिजली का तार बिछा दिया। आरोपि ने बाहर सूख रहे कपड़ों को भी जला दिया। जब पीड़ित के परिवार ने आग बुझाने की कोशिश की, तो उनमें से तीन ने तार पर कदम रखा जिससे उन्हें करंट लग गया । घटना में परिवार के छह सदस्य बुरी तरह से झुलस गए।

घटना से गुस्साए स्थानीय लोगों ने आरोपी की तलाश शुरू की और उसे अकर्रा रेलवे स्टेशन के पास पकड़ लिया। उसकी पिटाई करने के बाद, उन्होंने पुलिस को सूचित किया और उसे पुलिस को सौंप दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here