दिल्ली में विधानसभा चुनाव होने वाले है, जिसे लेकर सभी पार्टिया अपना-अपना दाव खेल रही है। इसी बीच पाकिस्तान की तरफ से भी बयान बाजी हो रही है। जिसका जवाब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने अपने तरीके से दिया।

दिल्ली विधानसभा चुनाव में पाकिस्तान की बेसिर पैर की बयानबाजी को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने करारा जवाब दिया है। पाकिस्तान के मंत्री फवाद हुसैन चौधरी ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हराने की बात कहि। लेकिन केजरीवाल ने इस मंत्री को खरी-खोटी सुना दिए।

केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा की – नरेंद्र मोदी जी भारत के प्रधानमंत्री हैं। यथार्थ मेरे भी प्रधानमंत्री हैं। दिल्ली का चुनाव भारत का आंतरिक मामला है और हमें आतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों का हस्तक्षेप बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं है। पाकिस्तान जितनी बार कोशिश कर ले, इस देश की एकता पर वार नहीं कर सकता है।

Bigg Boss 13 : सिद्धार्थ शहनाज को मारते हुए बोले की तू अपना मुँह बंद कर

पाकिस्तान के मंत्री को केजरीवाल ने बनाया निशाना, बोले नरेंद्र मोदी भारत के ही नहीं मेरे भी प्रधानमंत्री है
पाकिस्तान के मंत्री को केजरीवाल ने बनाया निशाना, बोले नरेंद्र मोदी भारत के ही नहीं मेरे भी प्रधानमंत्री है

कुमार विश्वास भी भड़के

वहीं केजरीवाल के आलावा कुमार विश्वास ने भी इसे लेकर अपना ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा – दिल्ली में मोदी के हारने से तुम्हें कैसे फ़ायदा होगा बे पाकिस्तानी पिस्सू ? बेहतर है कि अपने फेल कप्तान की सरकार को बचाने की जुगाड़ में जुट! चल निकल चीनी पापाओं की अमरीकी ब्रीड के परजीवी लकड़बग्घे।

मनोज तिवारी का केजरीवाल पर निशाना

वहीं, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने इसे लेकर केजरीवाल को ही निशाने पर ले लिया। उन्होंने केजरीवाल और आम आदमी पार्टी को टैग करते हुए लिखा- टुकड़े टुकड़े गैंग के समर्थक
@ArvindKejriwal आप को हर बार पाकिस्तान से ही समर्थन मिलना एक चिंता का विषय है, देश के लिए, दिल्ली की जनता को आप स्पष्ट करें कि क्या @AamAadmiParty पाकिस्तान के सहारे दिल्ली के चुनावी मैदान में उतरे है?

वही एक मंत्री ने केजरीवाल को आतंकवादी कहते है जिसके बाद केजरीवाल उन पर जवाबी हमला करते हुए कहते है की ये तो आपको दिल्ली के लोग ही बतायेगे। अगर मैं आतंकवादी हूँ तो दिल्ली की जनता मुझे वोट नहीं देगी।

The post पाकिस्तान के मंत्री को केजरीवाल ने बनाया निशाना, बोले नरेंद्र मोदी भारत के ही नहीं मेरे भी प्रधानमंत्री है appeared first on News 7 Today.

Naukari Mart पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here