पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा- ये मेरी आखिरी चुनावी सभा, मुझे चाहिए सिर्फ आप सभी का आशीर्वाद

नमस्कार दोस्तों, पालीगंज में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज बिहार में लोकसभा चुनाव की आखिरी चुनावी सभा को संबोधित किया और इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी भावुक नजर आए। उन्होंने लोगों से मुखातिब होते हुए कहा कि आज ये उनकी आखिरी चुनावी सभा जरूर है। अंतिम सभा में वे लोगों का आशीर्वाद चाहते हैं। हालांकि मोदी ने उम्मीद जाहिर की कि वे फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे और विकास की गंगा बहाएंगे। साथ ही एक बार फिर से जनसभा में लोगों से मुखातिब होंगे।

मोदी ने पटना के पालीगंज में बुधवार को भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस का ‘नामदार’ परिवार हो या फिर यहां बिहार का ‘भ्रष्ट परिवार’, इनकी संपत्ति आज हजारों-करोड़ों रुपये में है। आखिर ये पैसे कहां से आया? बिहार के भ्रष्ट परिवार से पीएम मोदी का सीधा मतलब लालू प्रसाग के परिवार से था।

उन्होंने कहा, “अगर गरीबों की और देश की जरा सी भी परवाह होती, तो भ्रष्टाचार करने से पहले इनके हाथ कांपते।” पटना के पालीगंज में पाटलिपुत्र और पटना साहिब लोकसभा क्षेत्र के राजग प्रत्याशियों के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने महागठबंधन को ‘महामिलावटी’ बताते हुए कहा कि महामिलावटी घोर नकारात्मकता के साथ चुनाव लड़ रहे हैं।

Naukari Mart पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here