पुलिसवालो की इस हरकत के बारें में जानकर आप सब रह जायेंगे दंग …….बिहार की राजधानी पटना के बेउर थाना में लुटेरों को पकड़ने के बाद रिश्वत लेकर छोड़ने के आरोप में बेउर थानेदार प्रवेश भारती समेत 5 पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इन पर इल्जाम है कि इन्होंने लुटेरों से डेढ़ लाख रुपये रिश्वत लेकर उन्हें छोड़ दिया. इस मामले में आरोपी पांच पुलिसकर्मियों के नाम बेउर थानेदार प्रवेश भारती, एएसआई विनोद राय व सुनील चौधरी, होमगार्ड कृष्ण मुरारी और विनोद शर्मा हैं. डीआईजी राजेश कुमार के आदेश पर इन्हें हिरासत में लिया गया है.

उल्लेखनीय है कि पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र में 15-16 जुलाई की रात में एक पिकअप वैन से अपराधियों ने 18 लाख के सिक्के लूट लिए थे. पटना पुलिस ने इस लूट कांड में शामिल दो लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया था और जब उनसे पूछताछ की तो उनके द्वारा हैरान करने वाला खुलासा किया गया. पकड़े गए लुटरों ने बताया कि पेट्रोलिंग पुलिस ने लूट के सिक्कों के साथ उस गाड़ी को तलाशी के दौरान पकड़ा था, जिससे वे भाग रहे थे. फिर उन्हें गाड़ी के साथ थाना तक लाया.

लूटेरों ने आगे कहा कि थाने में पुलिसवालों से सौदेबाजी हुई और सौदा डेढ़ लाख में फिक्स हो गया. उन्होंने बताया कि इसके बाद हम पैसे देकर वहां से निकल गए.’ फिलहाल सभी 6 लूटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया हैं. साथ ही उनकी निशानदेही पर लूट के 2 लाख के सिक्के भी बरामद कर लिए गए हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here