पुलिस के हत्थे लगा एक ऐसा शख्स जो मंदिर में जानें वाली महिलाओं के साथ करता था ऐसा गंदा काम ……..पूजा करने मंदिर में जाने वाली महिलाओं को अपनी हवस का शिकार बनाने वाले गिरोह का पर्दाफाश हो गया है. महिला से बलात्कार का वीडियो वायरल होने पर डीआईजी ने मामले का संज्ञान लिया. तारापुर के गोगाचक से एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. आरोपी मंदिर जाने के रास्ते में सुनसान स्थानों पर महिलाओं को जबरदस्ती झाड़ियों में खींच लिया करता था और दुष्कर्म की घटना को अंजाम देता था. साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी देता था.

इस मामले में तारापुर थाना की पुलिस ने गोगाचक के रहने वाले कैलाश प्रसाद के पुत्र 28 वर्षीय रूपेश कुमार को गिरफ्तार कर डीआईजी के सामने पेश किया. दरअसल, कुछ दिन पूर्व एक महिला के साथ बलात्कार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. जिस पर डीआईजी मनु महाराज ने संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार को मामले की जांच कराने का निर्देश दिया था.

जब वीडियो की छानबीन की गई, तो बलात्कार के आरोपी की पहचान तारापुर के रहने वाले रूपेश कुमार के रूप में हुई. जिसे गुरूवार की शाम तारापुर पुलिस ने गोगाचक स्थित उसके घर से ही हिरासत में ले लिया. बताया जा रहा है कि गिरोह में किसी बात को लेकर फूट पड़ने कि वजह से गिरोह के सदस्यों द्वारा ही वीडियो को वायरल कर दिया गया और इस जघन्य अपराध का खुलासा हो पाया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here