फिल्म कबीर सिंह की अभिनेत्री ने फिल्म के अभिनेता के लिखा ऐसा इमोशनल पोस्ट, जानें पूरी सच्चाई …….कबीर की बंदी उर्फ प्रीती के कैरेक्टर ने संदीप वांगा के डायरेक्शन में बनी फिल्म कबीर सिंह में सबका दिल जीत लिया है. लेकिन प्रीती का कैरेक्टर बेहद विवादों में भी रहा, और वहीं बहुत सारे लोगों द्वारा इसे ढेर सारा प्यार भी दिया गया है. कबीर सिंह फिल्म द्वारा बॉक्सऑफिस पर जबसे दस्तक दी गई है, कई सारे बड़े रिकार्ड्स को इस फिल्म ने तोड़ डाला है और इतना ही नहीं बल्कि साल 2019 की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में भी यह शामिल हो चुकी है.

बॉलीवुड फिल्म कबीर सिंह को रिलीज़ हुए एक माह हो चुका हैं और इस खास मौके पर कियारा आडवाणी द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म की टीम और फैंस को बधाई दी गई है. कियारा द्वारा फिल्म के रिलीज़ के दौरान की एक फोटो भी शेयर की गई है और फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने काफी इमोशनल और काफी लंबी-चौड़ी पोस्ट भी लिखी है.

कियारा आडवाणी ने लिखा है कि कबीर उर्फ शाहिद कपूर मेरे को-एक्टर, फ्रेंड इस पूरी जर्नी को तुमने रियल और ट्रस्ट करने लायक बनाया है. साथ ही इसमें आडवाणी ने फिल्म के डायरेक्टर संदीप वांगा की भी खूब तारीफ की है. ख़ास बात यह है कि अभी भी बॉक्सऑफिस पर शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह धमाल मचा रही है. फिल्म ने अब तक 265 करोड़ रु से भी ज्यादा की कमाई कर डाली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here