बहुत जल्दी एक बार फिर हंसाने आ रहे हैं बॉलीवुड के फेमस कॉमेडियन जॉनी लीवर….बॉलीवुड फिल्मों के डायरेक्टर डेविड धवन (David Dhawan) जल्द ही गोविंदा और करिश्मा कपूर की सुपरहिट फिल्म कुली नंबर 1 (Coolie No. 1) का रीमेक लेके आ रहे हैं. इसकी खबर कई दिनों से चल रही हैं. वहीं इसके लीड एक्टर्स भी तय हो गए हैं. फिल्म में सारा अली खान और वरुण धवन (Sara Ali Khan and Varun Dhawan) मुख्य किरदार में होंगे. सूत्रों के अनुसार, अभिनेता अगले महीने से फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. इसी के बाद एक और एक्टर की इसमें एंट्री होने वाली है.

हाल ही में ये बात सामने आई है कि इसमें जॉनी लीवर भी नज़र आने वाले हैं. पहले पार्ट में गोविंदा और करिश्मा कपूर के साथ टीकू तलसानिया के रोल में नजर आये जॉनी लीवर इस फिल्म में भी दिखाई देंगे. यानि ये एक बार फिर से हंसाने का काम करेंगे. बता दें लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, जॉनी लीवर कुली नंबर 1 के रीमेक में पुलिस अधिकारी की भूमिका नजर आएंगे जो मूल रूप से उनके पिछले रोल टीकू तलसानिया से सम्बन्धित होगा. वहीं फिल्म में करिश्मा कपूर के पिता की भूमिका में नजर आये कादर खान की जगह परेश रावल दिखाई देंगे.

इस  बारे में जॉनी लीवर ने कहा ” मैंने डेविड जी के साथ ‘दीवाना-मस्ताना, ‘दुल्हन हम ले जाएंगे’ ‘जुड़वा 2’ जैसी कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. अब उनके साथ एक बार फिर काम करने में बहुत अच्छा लग रहा है. उन्हें कॉमिडी की बहुत अच्छी समझ है. ऐसे में फिर से इस फिल्म में उनके साथ काम करना काफी मजेदार होगा.” ये फिल्म अगले साल 1 मई को रिलीज़ की जाएगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here