बहुत जल्दी एक साथ इस फिल्म निर्माता की फिल्म में आने वाले हैं दीपिका रणवीर नजर …..बॉलीवुड में एक बार किसी से रिलेशनशिप और ब्रेकअप हो जाए तो उस जोड़ी को दोबारा साथ में देखना काफी मुश्किल होता है. लेकिन ऐसा होता हुआ अब नजर आ सकता है. दरअसल, इस पुराने रिवाज को रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण तोड़ने की तैयारी में हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि इन दोनों को फिल्म निर्माता के ऑफिस से शुक्रवार रात को एक साथ वापस बाहर आते हुए स्पॉट किया है.

फिल्ममेकर लवरंजन के ऑफिस से बाहर निकलते हुए अदाकारा दीपिका और अभिनेता रणबीर कपूर की तस्वीरें भी सामने आईं हैं, जिसके बाद से यह खबरें तेज हो गई हैं कि कहीं ये दोनों स्टार एक बार फिर साथ में काम तो नहीं कर रहे हैं. कुछ समय के लिए रिलेशनशिप में रहे अभिनेता रणबीर और दीपिका की जोड़ी ‘तमाशा’, ‘ये जवानी है दीवानी’ और ‘बचना ऐ हसीनों’ में खूब पसंद की गई थी.

दोनों को हाल ही में साथ में देखें जाने से अब फैंस भी काफी खुश है. मायानगरी मुंबई के कई फोटोग्राफरों द्वारा पोस्ट की गई इन तस्वीरों ने फैन्स के दिलों में उम्मीद जगा दी है कि कहीं यह दोनों एक बार फिर से तो साथ में काम नहीं करने जा रहे. वहीं एक फोटो में रणबीर को रंजन को गले मिलते देखा जा सकता है, जिससे इस बात के कयास लगाए जा रहे हैं कि मीटिंग अच्छी रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here