सरकारी कंपनी बीएसएनएल ने जिओ फाइबर को टक्कर देते हुए अपने तीन ऑफर लांच किया है बीएसएनल से सबसे ज्यादा मिलियन लोग जुड़े हुए हैं बीएसएनएल कई राज्यों में केबल ऑपरेटरों के साथ मिलकर अपने बीएसएनएल प्लान को आगे बढ़ाना चाहती है सरकारी कंपनी बीएसएनएल पहले से ही कई अनेक सुविधाएं उपलब्ध कराती है।

जिसे लैंडलाइन सेवा मोबाइल सेवाएं अभी ऐसे ले ली जिओ को टक्कर देते हुए बीएसएनएल ने भी अपने टीवी बॉक्स को लांच कर कई राज्यों में आगे बढ़कर काम करने की ठानी है और अपने इतने बड़े नेटवर्क को 10 बिलियन ग्राहकों के साथ साझा कर इस को आगे बढ़ाना चाहती है न्यूज के मुताबिक बीएसएनएल ने गुजरात आंध्र प्रदेश तेलंगाना कर्नाटक इनकी कई विलियम्स ग्राहकों को केबल ऑपरेटरों के साथ जोड़कर उनको नया सेटअप बॉक्स लाने में मदद करेगी।

उस बीएसएनएल बॉक्स में जिओ फाइबर नोट की तरह की सुविधाएं होंगी वैसे मानें तो बीएसएनएल से ग्राहकों को जोड़ने की सुविधा थोड़ी धीमी है लेकिन यह बीएसएनएल सरकारी कंपनी बहुत बड़े टावर का लगभग 10 मिलियन से भी ज्यादा ग्राहक इनके साथ जुड़े हुए हैं इन तीन सुविधाओं का जिक्र करते हुए मैं बता दूं आपको कि बीएसएनएल टीवी सेवा लैंडलाइन सेवा और बोर ब्रांड बैंड सेवा मात्र ₹699 में उपलब्ध कराएगी।

 

जो भी जिओ से भी कहीं जाकर ज्यादा बेहतर है जियो भले ही सो एमबी पर सेकंड की स्पीड देने का वादा करती है लेकिन बीएसएनएल भी इससे पीछे नहीं है वह अपने पैक की कीमत मात्र ₹700 तक ले जाकर अपने ग्राहकों को खुश करें और आगे बढ़े और बता दें यह सेवा नवंबर के अंत तक शुरू होने की कार से अनुमान लगाएगा जा रहा है।

Naukari Mart पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here