भारत को दो बार विश्व कप दिलाने वाले पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक नए अवतार में दिखाई दे रहे हैं। धोनी वीडियो में अपने पूर्व साथी खिलाड़ी रुद्र प्रताप सिंह और पीयूष चावला को पानी पूरी (गोलगप्पे) खिलाते हुए दिखाई दे रहे है।

एक यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है जिसके साथ उसने लिखा है, ‘सीधे मालदीव से, हमारा रॉकस्टार पानी पूरी बना रहा है। जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ कई लोगों ने इसकी जमकर तारीफ की है।

ब्रेकिंग न्यूज़ धोनी के मैदान में आने से फैन हुए खुश रांची में दिखे पसीना बहाते हुए

एक यूजर ने लिखा, ‘पीयूष चावला को धोनी के साथ देखना बेहद दिलचस्प है। एक और शख्स ने लिखा, ‘बुहत प्रतिभावान माही। तो एक और यूजर ने ट्वीट किया, ‘वो भाग्यशाली हैं.. मुझे जलन हो रही है।

महेंद्र सिंह धोनी दोस्तों को गोलगप्पे खिलाते हुए दिखे, जाने नया अवतार देखकर फैन क्या बोले
महेंद्र सिंह धोनी दोस्तों को गोलगप्पे खिलाते हुए दिखे, जाने नया अवतार देखकर फैन क्या बोले

इससे पहले पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी दुनिया की चकाचौंध से दूर अपने दोस्तों के साथ मालदीव में वॉलीबॉल खेलते हुए देखे गए थे। सोशल मीडिया पर वो वीडियो भी खूब वायरल हुआ था, जिसमें धोनी मालदीव में अपने दोस्तों के साथ वॉलीबॉल खेलते हुए देख जा रहे हैं।

वीडियो में पूर्व कप्तान धोनी काले रंग के टी-शर्ट पहने हुए नज़र आ रहे हैं और अपने दोस्तों के साथ समुद्र तट पर फुर्सत के पल बिताते हुए दिखाई दे रहे हैं। धोनी ने पिछले साल इंग्लैंड में हुए विश्व कप के बाद से कोई भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। अब वह बीसीसीआई की कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट से भी बाहर हैं।

अब यही सवाल उठता है की आखिर धोनी वापस कब अंतरराष्ट्रीय मैच में वापसी करेंगे।

The post महेंद्र सिंह धोनी दोस्तों को गोलगप्पे खिलाते हुए दिखे, जाने नया अवतार देखकर फैन क्या बोले appeared first on News 7 Today.

Naukari Mart पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here