बारिश का सीजन बहुत ही खूबसूरत होता है पर इस मौसम की सबसे अच्छी बात यह होती है की यह बहुत ही रंगीन होता है । इस मौसम में कोई सा भी रंग पहनो बड़ा ही खुसुरत लगता है । इसके साथ ही फैशन की बात करें तो बहुत कुछ नहीं चीजों के साथ एक्सपेरीमेनत भी किया जा सकता है ।

कपड़ों में किस तरह की डिजाइन :- बारिश के सीजन में कॉटन के कई तरह के प्रकार निकाल आते हैं किसी में रेयॉन , किसी मे पोलिशतर मिक्स आता है तो किसी में लिनेन आता है उसके साथ ही आजाता है फ्लावर प्रिंट का मौसम । यह मौसम ऐसा होता है जिसमें आप डेनिम को छोड़ फ्लावर प्रिंट के बूटी प्रिंटव के कपड़े खुल कर पहन सकते हैं यह ऑफिस वियर और पार्टी वियर दोनों में बहुत ही फबता है । लड़कियां ही नहीं लड़को के लिए भी इस तरह की शर्त बहुत सुंदर लगती है और फिलहाल प्रिंटेड शर्ट का फैशन काफी ट्रेंड में है ।

बालों को लेकर एक्सपेरीमेंट्स :- इस मौसम मे खुले बालों की जगह आप जुड़ा और बन के साथ हाई पोनी के कई वेरिएशन ट्राय कर सकते हैं यह इस मौसम में बहुत ही खूबसूरत लगते हैं । साथ ही अप बालों में फ्लावर एसेसेसीरिज को भी लगा सकते यह आपके लुक को और भी निकार देगी ।

लड़कियों के साथ ही नहीं अलकि लड़कों को भी ज्वेलेरी में बहुत ज्याद परेशानी इस मौसम में आती है । लड़के भी कान में बाले पहनने का शौख रखते हैं जो की पसीने और पानी के कारण मेटल की होने से इन्फेक्शन का कारण बन सकटी है । ऐसे में आप प्लास्टिक ज्वेलेरी जो को होती भी बहुत ज्यादा सस्ती है उनको ट्राय कर सकते हैं और यह दिखने भी बौट अच्छी लगती है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here