हाल ही में वेब पर आने वाली जासूसी तस्वीरों में आगामी मारुति सुजुकी XL6 का पता चला, जो कि एक रूप से Ertiga का एक क्रॉस वेरिएंट है। मॉडल को डीलरशिप के नेक्सा श्रृंखला के माध्यम से बेचा जाएगा।

अब, एक और जासूस छवि ने नई मारुति सुजुकी XL6 लुक को उजागर किया है। जैसा कि फोटो में देखा गया है, अर्टिगा आधारित प्रीमियम एमपीवी को एक नए बम्पर, आयताकार फोग लैंप हाउसिंग, स्किड प्लेट और एक चौडा एयर इन्टेक के साथ पूरी तरह से नया लुक दिया गया है। बम्पर के ऊपर एक नया ग्रिल है जिसमें दो क्रोम स्लैट और क्रोम से बना सुजुकी लोगो है। इसके अलावा LED DRLs के साथ नए हेडलैंप भी हैं।

आपको बता दें कि मारुति सुजुकी ने XL6 को सनरूफ से लैस नहीं किया है। मॉडल को बॉडी क्लैडिंग और ब्लैक आउट भागों में मिश्र धातु के पहियों के साथ-साथ सी और डी-पिलर्स भी दिए गए हैं। मॉडल में सिग्नेचर नेक्सा ब्लू पेंटजॉब है जो कि अन्य मॉडलों जैसे कि बलेनो, सियाज़ और इग्निस पर देखा गया है।

गौरतलब है कि आगामी मारुति सुजुकी XL6 में छह सीट लेआउट, दूसरी पंक्ति में आरामदायक सीटों से सुविधा होगी। मॉडल में BS-VI उत्सर्जन कंप्लेंट 1.5-लीटर, SHVS तकनीक वाला चार सिलेंडर पेट्रोल इंजन होगा। यह पाँच स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और चार स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन को बरकरार रखने की उम्मीद है जैसा कि एर्टिगा में देखा गया है। नई मारुति सुजुकी XL6 का भारत में 21 अगस्त को अनावरण किया जाएगा।

इस प्रकार कार की तस्वीरों को देखकर हम कह सकते हैं कि यह कार चालकों के सभी मानकों को पुरा करने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here