फिल्मों का रीमेक होना न्यू बात नहीं है. लेकिन कभी कभी सुपरहिट फिल्म का रीमेक बनाने वाले मेकर्स को मतभेदों का भी सामना करना पड़ता है. इन दिनों अनिल कपूर-श्रीदेवी की हिट मूवी मिस्टर इंडिया के रीमेक पर फिल्मी दुनिया में हलचल मची हुई है. जानते हैं उन फिल्मों के बारे में जिनके रीमेक को लेकर काफी ज्यादा विवाद हुआ.

मिस्टर इंडिया

डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने जबसे 1987 की क्लट क्लासिक मिस्टर इंडिया का सीक्वल बनाने का ऐलान किया है, फिल्म इंडस्ट्री में बहस छिड़ चुकी है. ओरिजनल फिल्म के डायरेक्टर शेखर कपूर और लीड एक्टर अनिल  कपूर से अली अब्बास जफर ने एक बार भी कोई बात नहीं करी. सोनम-शेखर कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी विपत्ति भी जताई.

रिपोर्ट्स कहते हैं कि अली अब्बास ने मिस्टर इंडिया के प्रोड्यूसर बोनी कपूर से फिल्म का सीक्वल क्रिएशन की परमिशन

काफी ज्यादा रहा है मिस्टर इंडिया २ को लेकर
बोनी कपूर की तरफ से अभी तक कोई रिएक्शन सामने देखने को नहीं मिला है

ली थी. बोनी कपूर ने इस बारे में अपने भाई अनिल से कोई भी बात नहीं की. तभी से बोनी-अनिल में खटपट की भी खबरें आ रही हैं. अभी तक इस बात पर बोनी का कोई रिएक्शन नहीं आया है.

लक्ष्मी बॉम्ब

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब साउथ इंडियन मूवी कंचना की रीमेक है. कंचना को राघव लॉरेंस ने डायरेक्ट करा था. राघव ही है जो लक्ष्मी बॉम्ब को भी डायरेक्ट कर रहे हैं. मूवी को लेकर तब बवाल मचा था जब राघव ने इस प्रोजेक्ट से दूर हटने का फैसला लिया था. दरअसल, फिल्म की टीम ने उन्हें बताए बिना मूवी का पोस्टर रिलीज कर डाला था. हालांकि अब सब सही है. राघव ने अक्षय कुमार को मामले को सुलझाने और उन्हें इज्जत देने के लिए धन्यवाद कहा था.

कबीर सिंह

साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा की फिल्म अर्जुन रेड्डी की सफलता के बाद इसका हिंदी रीमेक आया. शाहिद कपूर फिल्म में लीड रोल में थे. इसे अर्जुन रेड्डी के डायरेक्टर संदीप वांगा ने ही डायरेक्ट करा था. मूवी के हिंदी वर्जन ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करी. लेकिन फिल्म के कंटेंट की खूब निंदा भी हुई. कबीर सिंह पर नारीद्वेष और लड़कियों और औरतों को नीचा दिखाने का इल्ज़ाम लगा. इस पर काफी बहस होते हुए दिखाई भी दी. लेकिन फिल्म की सफलता को ट्रोलिंग से दिक्कत नहीं पहुंची.

सूर्यवंशी

रोहित शेट्टी द्वारा बनाई जा रही इस फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार और कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगे. मूवी में अक्षय-कटरीना ने टिप टिप बरसा पानी को वापस से रीक्रिएट करेंगे. ओरिजनल सॉन्ग में अक्षय के साथ रवीना टंडन थीं. टिप टिप बरसा पानी के रीक्रिएशन की बात सामने आने के बाद फैंस ने नाराज़गी जताई.

फैन्स का कहना था कि रवीना के बिना ये सॉन्ग कैसे रीक्रिएट हो सकता है. बाद में रवीना ने इस बात को साफ किया कि उन्हें रीमिक्स पसंद हैं. तब जाकर फैंस शांत हुए.

The post मिस्टर इंडिया 2 पर बवाल, जमकर हुआ इं फिल्मों की रीमेक पर भी बवाल appeared first on News 7 Today.

Naukari Mart पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here