केंद्रीय खाद्य प्रौद्योगिकी अनुसंधान संस्थान, मैसूरु ने परियोजना सहायक रिक्त पदों  को भरने के लिए योग्य एंव युवा उम्मीदवारों से आवेदन मॉगे जा रहे है। जिन उम्मीदवारों ने किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से एमएससी पास कर ली है तथा सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं और सरकारी नौकरी पाना चाहते हैं वे उम्मीदवार इन पदों के लिए 14 अगस्त 2019 से पहले आवेदन कर सकते हैं और सरकारी नौकरी पा सकते हैं एंव अपने सपनों को साकार कर सकते हैं। एमएससी पास उम्मीदवारों के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर हैं। अनुभवी उम्मीदवारों को चयन प्रक्रिया में वरियता दी जायेगी।

महत्वपूर्ण तिथि एंव सूचनाऐं –

पद का नाम –   परियोजना सहायक

कुल पद –   01

अन्तिम तिथि –  14 अगस्त 2019

स्थान –  मैसुरु

         परियोजना सहायक पद भर्ती विवरण 2019

आयु सीमा –

  • उम्मीदवार की अधिकतम आयु सीमा विभाग के अनुसार 30 वर्ष ही मान्य होगी एंव विशेष वर्ग के उम्मीदवारों को आयु सीमा में विभाग के नियमानुसार छूट दी जायेगी।

योग्यता –

  • उम्मीदवार ने किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से जैव रसायन / जैव प्रौद्योगिकी / आणविक जीव विज्ञान / जीवन विज्ञान विषय में एमएससी या स्नातकोत्तर पास कर ली हो एंव सम्बंधित विषय में अनुभव हो।

वेतन –

  • जिन उम्मीदवारों का चयन हो जायेगा उन्हें विभाग के अनुसार 12,000/- प्रतिमाह वेतन दिया जायेगा।

चयन प्रक्रिया –

  • चयन प्रक्रिया लिखित परीक्षा के बाद साक्षात्कार के आधार पर होगी।

कैसे करें आवेदन –

  • योग्य एंव इच्छुक उम्मीदवार आवेदन के लिए निर्धारित प्रारूप पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं तथा अपनी शिक्षा एंव योग्यता सम्बंधी जानकारी, जन्म की तारीख, अपनी प्रतिशतता एंव अन्य जानकारी मूल दस्तावेजों में देखकर सही भरें उम्मीदवारो से आवेदन करते समय गलतियॉ न करने का अनुरोध है।

अधिकारिक बेवसाइट पर जाने के लिए यहॉ क्लिक करें

अधिकारिक विज्ञप्ति को डाउनलोड करने के लिए यहॉ क्लिक करें

कर्नाटक की अधिक सरकारी नौकरियों के लिए यहॉ क्लिक करें

Naukari Mart पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here