लोकसभा चुनावों की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है वैसे-वैसे विपक्षी दलों का केंद्र की सत्तारूढ़ बीजेपी और नरेंद्र मोदी सरकार पर हमला भी तल्ख होता जा रहा है. इसी पहल में आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है.

सोमवार को केजरीवाल ने कहा, ‘हम प्रधानमंत्री जी को कहना चाहते हैं कि वो बीजेपी के पीएम नहीं हैं, वो इस देश के लोगों के पीएम हैं.’ इसी के साथ केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी के अन्य दलों की सरकार वाले राज्यों के प्रमुखों के साथ बर्ताव के तरीके पर भी निशाना साधा.

केजरीवाल ने कहा, ‘जिस तरह का बर्ताव प्रधानमंत्री मोदी जी विपक्षी राज्यों की सरकारों के साथ करते हैं, ऐसा लगता है कि जैसे वह प्रधानमंत्री हिंदुस्तान के नहीं पाकिस्तान के हैं.’

Delhi CM Arvind Kejriwal: Hum Pradhan Mantri Ji ko kehna chahate hain, woh BJP ke PM nahi hain, woh is desh ke logon ke PM hain. Jis tarah se PM vipakshi rajyon ke sarkaron ko treat karte hain, aise treat karte hain jaise pradhan mantri Hindustan ke nahi Pakistan ke hain. pic.twitter.com/rqH5xKMYZJ
— ANI (@ANI) February 11, 2019

गौरतलब है कि अब लोकसभा चुनाव में 100 दिनों से भी कम का समय बचा है. ऐसे में प्रधानमंत्री मोदी देश के अलग-अलग राज्यों में जा-जा कर रैलियां और सभाएं कर रहे हैं. इसी दौरान वह विपक्षी दलों पर जम कर हमला भी कर रहे हैं. इसी को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने सोमवार को पलटवार किया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here