यह पॉपुलर शो भी होने वाला है बंद, शो नाम सुन फैंस को लगेगा बड़ा झटका …..आप सभी को याद हो अभी बीते दिनों पहले ही खबर सामने आई थी कि टीवी सीरियल ये उन दिनों की बात है बंद होने वाला है और अब एक बार फिर से एक नई रिपोर्ट् सामने आई है. जी दरअसल छोटे पर्दे का एक और सीरियल इसी लिस्ट में शामिल हो गया है. इन दिनों अब यह खबरें हैं कि टीवी सीरियल दिव्यदृष्टि ऑफ एयर होने जा रहा है। हाल ही में खबर मिली है कि एक्ट्रेस सना सैयद और नायरा बैनर्जी का ये सीरियल अब ज्यादा टाइम तक दर्शकों को एंटरटेन नहीं कर पाएगा और इस कारण इस शो को बंद किया जा रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक मुक्त धोंड और फायरवर्क्स प्रोडक्शन का बनाया ये सीरियल लिमिडेट टाइम से लिए बनाया गया था और अब सितंबर में ये सीरियल खत्म हो जाएगा। वहीं सीरियल की एंडिंग के लिए इसमें किरदारों की डेथ होनी भी शुरू हो गई है और इसी के साथ ही एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव का किरदार लावण्या जल्द ही मरने वाला है. हाल ही में इस बारे में बात करते हुए प्रोड्यूसर मुक्ता धोंड ने बताया, ‘मेरे पास सीरियल के आखिरी दिन के लिए कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं है।

हालांकि अगर सीरियल अच्छा चला तो इसे बंद नहीं किया जाएगा।’ वहीं ऐसी खबर भी सामने आ गई है कि सीरियल दिव्यदृष्टि की जगह नए शो नमः नमः ने ले ली है और जल्द शुरू होने वाला ये सीरियल एक पौराणिक शो है जिसे वेद राज प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसी के साथ अब एक के बाद एक नए शो आने वाले हैं और पुराने शो को बंद किया जाने वाला है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here