यह रिश्ता क्या कहलाता है में आया ऐसा धमाकेदार ट्विस्ट …..स्टार प्लस के लोकप्रिय शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में इन दिनों ट्विस्ट की भरमार हो रही है. इससे दर्शकों की रूचि और भी बढ़ती जा रही है. शो कार्तिक (मोहसिन खान) और नायरा (शिवांगी जोशी) के चारों ओर दिलचस्प नाटक पर मंथन किया गया है. कार्तिक नायरा के मिलन के लिए फैंस काफी इंतज़ार कर रहे हैं लेकिन अब ये दिखाया जा रहा है कि वो दोनों कभी भी नहीं मिलने वाले हैं.

कहानी के अनुसार, कार्तिक वेदिका (पंखुरी अवस्थी) से शादी करने की अपनी सहमति देता है और इससे परिवार में सभी खुश हैं. हालांकि, चाचू (अली हसन) आश्चर्य करते है कि क्या करना है, और यह भी आश्चर्य होगा कि क्या उसे नायरा को कार्तिक के जीवित होने की सच्चाई बताने की जरूरत है. इन सब के अलावा कायरव की बीमारी पर भी फोकस किया जा रहा है.

नायरा कायरव के साथ उदयपुर जाने के लिए निकलती है. वह कायरव के साथ उदयपुर जाने वाली बस में सवार होने वाली है, कायरव अचानक से बेहोश हो जाता है, इससे नायरा गंभीर तनाव में आ जाती है. इसके अलावा कहानी में एक पंडित बताते हैं गोयंका परिवार एक बड़ी संकट की स्थिति का सामना करेगा, जिसमे परिवार के एक बहुत ही प्रिय व्यक्ति को जान का खतरा होगा.

दर्शकों को कार्तिक और नायरा के बीच रोमांस का अनुभव होगा. कार्तिक और नायरा एक झूले पर कुछ करीबी रोमांटिक पल साझा करेंगे. उत्सव के दौरान, दर्शकों को कार्तिक और नायरा के भावुक रोमांटिक क्षणों को उनके नृत्य के माध्यम से नोटिस किया जाएगा. हालांकि, यह दोनों का ड्रीम सीक्वेंस होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here