आप सभी को बता दें कि सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ इन दिनों लगातार अपने ट्विस्ट के कारण चर्चाओं में बना हुआ है. ऐसे में शो में नायरा और कार्तिक के रिश्ते को तो किसी की बुरी नजर लग चुकी है. आप सभी ने देखा होगा बीते दिनों ही शो में दिखाया गया था कि ”नायरा की याददाश्त खो चुकी है, जिसके चलते गोयनका और सिंघानिया परिवार बिखर सा गया है. वहीं कार्तिक नायरा की याददाश्त को वापस लाने के लिए तमाम तरह की कोशिशें भी कर चुका है.

यहां तक की उसने सिद्धार्थ बनकर नायरा के डांस एकडमी को भी ज्वॉइन कर लिया.” वहीं एक तरफ नक्क्ष नायरा को कार्तिक के साए से भी दूर रखना चाहता है तो वहीं नायरा को सिद्धार्थ यानि की कार्तिक से प्यार हो चुका है और नायरा को इस बात की भनक लग चुकी है कि नक्क्ष सिड को बिल्कुल भी नहीं पसंद करता है और इस वजह से वह छुप-छुपकर सिड (सिद्धार्थ) से मिलने लगी है. वहीं अब बात की जाए पिछले एपिसोड की तो ऋषभ को पता चल चुका है कि कार्तिक सिद्धार्थ बनकर नायरा की जिंदगी में वापस लौट चुका है और ऋषभ जल्द ही ये बात नक्क्ष और नायरा को बताने वाला है.

 

वहीं अब कुछ घंटे पहले ही इस सीरियल का नया प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसके मुताबिक जल्द ही नायरा की याददाश्त वापस आने वाली है और इस होली स्पेशल एपिसोड को आगामी 18 मार्च, 2019 को टेलीकास्ट किया जाना है अब देखने वाली बात होगी कि क्या नायरा की याददाश्त वाकई में वापस आ चुकी है या फिर वह नक्क्ष के गुस्से से बचाने के लिए ये नाटक कर रही है..? यह सब देखना काफी दिलचस्प होने वाला है.

अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | अगर आपका कोई सवाल या सुझाव हो तो हमें कमेंट करके बताएं | इस तरह की और मजेदार खबरें देखने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |
धन्यवाद 
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here