रजनीकांत की फिल्म पेट्टा गुरुवार काे रिलीज हुई. इसे कई भाषाओं में रिलीज किया गया है. पहले दिन का कलेक्शन भी सामने आ रहा है. चेन्नई में पेट्टा ने पहले दिन अजीत की विस्वासम को पीछे छोड़ दिया है.

रजनीकांत की फिल्म पेट्टा एक बार फिर दर्शकों के बीच में है. इससे पहले वे अपनी दो फिल्में काला और 2.0 के रूप में बैक टू बैक हिट दे चुके हैं. गुरुवार को कई भाषाओं में पेट्टा को रिलीज किया गया था. फिल्म ने पहले दिन चेन्नई बॉक्स ऑफिस पर 1.12 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. इंटरनेशनल मार्केट में भी पेट्टा अच्छा कारोबार कर रही है.

बता दें कि साउथ के एक और बड़े सुपरस्टार अजीत की फिल्म विस्वास्म भी 10 जनवरी को ही रिलीज हुई थी. रजनी और उनकी फिल्म 13 साल बाद आमने-सामने है. पहले दिन की बात करें तो रजनीकांत की पेट्टा ने बाजी मार ली. चेन्नई बॉक्स ऑफिस पर जहां पेट्टा ने 1.12 करोड़ रुपए कमाए, वहीं विस्वासम ने महज 88 लाख रुपए की कमाई की.

इंटनेशनल मार्केट की बात करें तो पेट्टा ने 1.33 लाख डॉलर 194 लोकेशन्स पर कमाए, वहीं विस्वास्म ने 71 लोकेशन पर 18 हजार डॉलर कमाए हैं.

पेट्टा के लीक होने की भी खबरें सामने आई हैं. इससे बॉक्स ऑफ‍िस कलेक्शन पर बुरा असर पड़ सकता है. खबर थी कि रिलीज के कुछ ही घंटों के बाद पेट्टा के एचडी प्रिंट डाउनलोड के लिए उपलब्ध थे. साउथ में फिल्मों का लीक होना आम बात है. इससे निर्माताओं को नुकसान पहुंचता है.

हालांकि, लीक की घटना के बाद इस पर तत्काल रिएक्शन लिया गया. इसके खिलाफ एक्शन लेकर, सारे लिंक हटाने की कोशिश की जा रही है. बता दें कि तमिल रॉकर्स वेबसाइट नई फिल्म के एचडी प्रिंट के लिए चर्चा में रहता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here