ऑस्ट्रेलिया के आक्रमक सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने पाकिस्तान के खिलाफ शानदार पारी खेलते हुए तिहारा शतक लगाया था वॉर्नर ने एडिलेड में चल रहे पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में नाबाद 335 रनों की शानदार पारी खेलते हुए अपना तिहारा शतक पूरा किया है वही वॉर्नर का कहना है की वेस्टइंडीज के लारा का 400 रनो की रिकॉर्ड सिर्फ और सिर्फ रोहित शर्मा ही तोड़ सकते है उनमे टेस्ट में 400 से अधिक रन बनाने की क्षमता है लारा का रिकॉर्ड तो रोहित शर्मा ही तोड़ेगे सलामी बल्लेबाज ने कहा।

लारा का रिकॉर्ड तो रोहित शर्मा ही तोड़ेगे

लारा का रिकॉर्ड तो रोहित शर्मा ही तोड़ेगे
लारा का रिकॉर्ड तो रोहित शर्मा ही तोड़ेगे

सलामी बल्लेबाज वॉर्नर जब वेस्टइंडीज के दिग्गज बल्लेबाज के रिकॉर्ड से सिर्फ 65 रन दूर थे उस समय ऑस्ट्रलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन तीन विकेट पर 589 रन पर अपनी पारी घोषित कर दी थी और वॉर्नर लारा के इस रिकॉर्ड को तोड़ने से रह गए थे वही वॉर्नर ने कहा की 400 रन के आंकड़ों को पार करना कोई बड़ी बात नहीं है और मुझे यकीन है की लारा के 400 रन का रिकॉर्ड रोहित शर्मा ही भविष्य में तोड़ सकते है।

हिटमैन रोहित शर्मा की तूफानी बैटिंग सिक्स लगाकर किया अपना दोहरा शतक

लारा ने सबसे अधिक टेस्ट मैच में नाबाद 400 रन बनाये है उन्होंने यह कारनामा 2004 में इंग्लैंड के खिलाफ बनाये थे वॉर्नर ने कहा की हमारे यहां मैदान बहुत बड़ा है मुझे लगता है की यह व्यक्तिगत पर निर्भर करता है कभी-कभी चीज़े बहुत मुश्किल में डाल देती है जब थकान अधिक होती है तो फिर कड़े प्रयास करना और बड़े शॉट खेलना बहुत मुश्किल हो जाता है।

वॉर्नर ने कहा की मैं दिन के खेल के समय थक गया था और मुझसे बड़े शॉट खेलने में समस्या हो रही थी परन्तु अंत में मैंने तेजी से दो रन लेने की कोशिश कर रहा था इसके बार वॉर्नर ने कहा की मुझे लग रहा था की मै अब बड़े शॉट नहीं खेल सकता।

इसके बाद वॉर्नर ने कहा था की अगर लारा का कोई रिकॉर्ड तोड़ सकता है तो वह निश्चय ही रोहित शर्मा आने वाले समय में रिकॉर्ड तोड़ सकते है।

The post लारा का रिकॉर्ड तो रोहित शर्मा ही तोड़ेगे वॉर्नर ने की भविष्यवाणी appeared first on News 7 Today.

Naukari Mart पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here