नमस्ते दोस्तों आज हम आपको इतने सिम कार्ड के बारे में बताने जा रहे हैं वैसे तो जिओ ने टेलीकॉम जगत में आकर 4G इंटरनेट को बहुत ही सस्ता और सुचारू रूप से चलने वाला जिओ सिम टेलीकॉम बना दिया है लेकिन अब जिओ वादे के मुताबिक अपनी सेवाओं को मुहैया कराने में असमर्थ सब प्रतीत होता है।

जिओ ने 2016 में आकर सभी को 4G इंटरनेट फ्री दिया था जिसके कारण इंडिया बहुत ही आगे टेलीकॉम जगत में पहुंच गया भारत में जब से जिओ आया है तब से सब कुछ टेक्निकल होता जा रहा है लेकिन अब Jio अपनी उन सुविधाओं को मुहैया कराने में असमर्थ सा लगता है और साथ ही Jio के द्वारा अगर कस्टमर पर बात करने के पैसे वाली बात को लेकर ग्राहक जिओ से नाराज हैं।

और बहुत से गिरा Jio से दूर जा रहे हैं साथ ही इस झंझट को दूर करने के लिए हम आपको आज एक ऐसे सिम के बारे में बताने जा रहे हैं जो कि पूरे 1 साल तक बिल्कुल फ्री डाटा नेट देने का वादा करती है आपको बता दें कि जो इस सिम कंपनी है वह अपने पूरे 1 साल तक के लिए सब कुछ फ्री देने का दावा करती है और इस कंपनी का नाम मोबाइल है।

 

इस सिम का यूज पास लगे हुए नेटवर्क से अर्थात टावर से होगा जो टावर किसके पास होगा उसी से नेटवर्क लेगा और मोबाइल कंपनी का दावा है कि वह जल्द ही अपने ग्राहकों को 1 साल तक फ्री सुविधा उपलब्ध कराकर Jio को पीछे छोड़ देगा और टेलीकॉम जगत में एक नई उम्मीद जगा देगा।

Naukari Mart पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here