वोडाफोन ने 205 रुपये और 225 रुपये के दो नए प्रीपेड प्लान पेश किए हैं। ये प्लान पूरी वैधता अवधि, एसएमएस, असीमित कॉलिंग और अधिक के लिए डेटा प्रदान करते हैं।

205 रुपये का प्लान 35 दिनों की वैधता के साथ आता है और असीमित कॉलिंग के साथ 2GB डेटा प्रदान करता है
225 रुपये का प्लान 48 दिनों की वैधता के साथ आता है और असीमित कॉलिंग के साथ 4 जीबी डेटा प्रदान करता है
तीन दूरसंचार ऑपरेटरों ने युद्ध के बाद से उद्योग की तीन प्रमुखों को छोड़ दिया है। जबकि रिलायंस जियो की पूरी तरह से अलग रणनीति है, वोडाफोन आइडिया और भारती एयरटेल प्रति उपयोगकर्ता औसत राजस्व (एआरपीयू) के लिए एक अलग युद्ध लड़ रहे हैं। भारती एयरटेल ने प्रीपेड और पोस्टपेड सेगमेंट में बैक टू बैक मूव बनाए हैं , वहीं बाद में वोडाफोन पोस्टपेड और प्रीपेड प्लान पर भी दांव लगा रही है। इस दिशा में निरंतर काम करते हुए, वोडाफोन ने अब अपने ग्राहकों के लिए दो नई योजनाओं की शुरुआत के साथ अपने प्रीपेड पोर्टफोलियो को फिर से ताज़ा किया है। ये दो नए प्रीपेड वोडाफोन प्लान 205 रुपये और 225 रुपये में आते हैं और यहां उन सभी विवरणों के बारे में बताया गया है, जिनके बारे में आपको जानना चाहिए।

वोडाफोन प्रीपेड 205 रुपये का प्लान

वोडाफोन के प्रीपेड पोर्टफोलियो में हमने जो पहली नई योजना शुरू की है, वह 205 रुपये की योजना है, और यह एक बोनस कार्ड है। यह प्लान टॉक टाइम बेनिफिट्स के साथ नहीं आता है, लेकिन यह कॉल और डेटा जैसे अन्य मुफ्त ऑफर देता है। इस योजना में, ग्राहकों को संपूर्ण वैधता अवधि के लिए 2GB डेटा का आनंद मिलेगा। साथ ही, कॉलिंग बेनिफिट के लिए, सब्सक्राइबर्स को मुफ्त अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल की सुविधा मिलेगी। इस अवधि में, ग्राहकों को संपूर्ण वैधता अवधि के लिए 600 मुफ्त एसएमएस भी मिलेंगे। इस प्लान की वैधता 35 दिनों की होने की घोषणा की गई है।अतिरिक्त लाभों के संदर्भ में, ग्राहकों को वोडाफोन प्ले ऐप पर मुफ्त लाइव टीवी, फिल्में और बहुत कुछमिलेगा ।

वोडाफोन प्रीपेड 225 रुपये प्लान

वोडाफोन प्रीपेड योजना में अगली नई योजना उस योजना के समान है जिसका उल्लेख हमने अभी किया है, और यह एक बोनस कार्ड योजना भी है। यह योजना ग्राहकों को 225 रुपये में उपलब्ध है, और यह 48 दिनों की वैधता के साथ आता है।यह योजना उपयोगकर्ताओं के लिए कोई टॉक टाइम भी प्रदान करती है, लेकिन इसके बजाय, यह पूरी वैधता अवधि के लिए 4 जीबी डेटा के साथ मुफ्त स्थानीय, एसटीडी और रोमिंग कॉल को बंडल करती है।वोडाफोन प्ले ऐप पर मुफ्त लाइव टीवी, फिल्मों और अधिक एक्सेस करने के अलावा 48 दिनों के लिए सब्सक्राइबर्स को अपने क्रेडिट के लिए 600 एसएमएस भी मिलेंगे।

वोडाफोन ने दिल्ली-एनसीआर में फास्टेस्ट नेटवर्क की घोषणा की

यह ध्यान देने योग्य है किवोडाफोन द्वारा ये दो प्रीपेड प्लानवर्तमान में केवल कर्नाटक, बिहार और झारखंड, दिल्ली और एनसीआर और यूपी (पश्चिम) सर्कल में उपलब्ध हैं। अन्य मंडलियों में इन योजनाओं की उपलब्धता अभी ज्ञात नहीं है। इसके अलावा, अन्य संबंधित विकास में, वोडाफोन को हाल ही में दिल्ली एनसीआरमें 4 जी नेटवर्क की बात करने पर सबसे शीर्ष दूरसंचार ऑपरेटर के रूप में घोषित किया गया है।वोडाफोन आइडिया के नवीनतम नेटवर्क उन्नयन कार्य के कारण, बड़े पैमाने पर एमआईएमओ, टीडीडी और अधिक की तैनाती के साथ, दिल्ली एनसीआर किसी अन्य दूरसंचार ऑपरेटर की तुलना में वोडाफोन से सबसे तेज 4 जी नेटवर्क का अनुभव कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here