शाओमी अपने यूजर्स को हमेशा किसी ना किसी बात को लेकर खूशखबरी देते रहती है अब कंपनी ने यूजर्स के लिए पाॅवर बैंक उतारे हैं। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इसको चीन में पेश किया गया है, इस बात को लेकर कोई खबर नही है कि इसको भारत में कब पेश किया जायेगा। लेकिन उम्मीद है कि इसको जल्द ही पेश किया जा सकता हैं। अब इसके बारे में हम आपको विस्तार से बताते हैं।

इस पाॅवर बैंक की पाॅवर की बात करें तो इस फोन 10000 एमएएच की बैटरी क्षमता दी गई हैं व दूसरे पाॅवर बैंक की शक्ति की बात करे तो इसमें 20000 एमएएच की बैटरी दी गई हैं। आपको जानकारी के लिए बता दे कि इन दोनों पाॅवर की कीमत भी कम है जिसके बारे में हम आपको विस्तार से बताते हैं।

10000 एमएएच की पाॅवर बैंक की बात करे तो इसकी कीमत चीन में लगभग 590 रूपये हैं। बीस हजार वाले पाॅवर बैंक की बात करे तो इसकी कीमत चीन में लगभग 991 रूपये हैं। इसको बिक्री के लिए 23 जुलाई को उपलब्ध करा दिया जायेगा। आपको बता दे कि इसको सिर्फ एक ही रंग में उतारा गया हैं।

इसमें इसमें दो यूएसबी टाइप ए पोर्ट हैं। इस बात को लेकर सामने कोई खबर नही आयी है कि इसको भारत में कब उपलब्ध कराया जायेगा। उम्मीद की जा रही है कि इसको भारत में जल्द पेश किया जा सकता हैं। यह पाॅवर बैंक अगर आप कई सफर में जा रहे हो तो आपके लिए काम का साबित हो सकता हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here