संजय-रणबीर की ये फिल्मे नहीं हो पाएंगी एक साथ रिलीज़ ………अभिनेता रणबीर कपूर पिछले कुछ समय से अपनी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर सुर्खियों में चल रहे हैं और इस फिल्म से जुड़ी तस्वीरें और पोस्ट्स भी अक्सर सामने आते ही रहते हैं. निर्देशक अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस आगामी फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और मौनी रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले है. लेकिन रणबीर की यशराज बैनर की फिल्म शमशेरा से जुड़े अपडेट्स नदारद है.

बता दें कि इस फिल्म को पिछले साल दिसंबर 2018 में अनाउंस किया था और इसे जुलाई 2020 को रिलीज़ किए जाने की खबर भी सामने आई थी. जबकि कुछ महीनों पहले इस फिल्म का टीज़र भी रिलीज़ किया गया था और अभिनेता रणबीर इस टीज़र में खतरनाक डाकू के रूप में देखने को मिले थे, हालांकि फिल्म का शेड्यूल लगातार आगे बढ़ रहा है. एक्टर रणबीर और संजय के बिजी होने के कारण यह माना जाने लगा है कि यशराज फिल्म्स और करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित इस फिल्म को ठंडे बस्ते में फिलहाल डाल दिया जाएगा. हालांकि इस फिल्म से जुड़ी एक नई अपटेड अब और सामने आई है.

सिनेब्लिट्ज की एक रिपोर्ट की माने तो, फिल्म से जुड़े एक सूत्र द्वारा कहा गया है कि फिल्म शमशेरा ट्रैक पर है और इस फिल्म को ठंडे बस्ते में नहीं डाला जा सकता है. वहीं इस फिल्म की शूटिंग इसलिए टलना बताई जा रही है, क्योंकि कुछ ऐसी चीज़ें भी सामने आई थी जिस पर प्रोडक्शन टीम का कोई कंट्रोल ही नहीं था. फिल्म से जुडी एक ख़ास बात यह है कि इस फिल्म में संजय दत्त और रणबीर कपूर को एक खास लुक में देखा जाएगा. लेकिन पानीपत और ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के चलते दोनों ही सितारे इस फिल्म के लिए कई सारी डेट्स के साथ कमिट नहीं कर पा रहे हैं, रणबीर और संजय को इस फिल्म के लिए लंबा समय देना है क्योंकि इस फिल्म की शूटिंग की तैयारी काफी इंटेन्स भी हैं. सुनने में यह भी आ रहा है कि फिल्म शमशेरा की कहानी 1800 के दौर की है और यह कहानी एक डाकुओं के ग्रुप के इर्द गिर्द घूमती रहती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here