अपनी शानदार दोपहिया वाहनों के लिए पॉपुलर सुजुकी मोटरसाइकिल ने भारत में अपनी मशहूर स्पोर्ट्स बाइक जिक्सर एसएफ का नया मोटोजीपी एडिशन लॉन्च किया है। इस मोटरसाइकिल में Ecstar MotoGP टीम से प्रेरित रेसिंग ब्लू बॉडी कलर और ग्राफिक्स दिए गए हैं जो कि शानदार लग रहे है। वहीं इसके साइड प्रोफाइल पर सुजुकी ईकोस्टार डिजाइनदार अक्षर के साथ लिखा गया है जो कि इसके एलॉय पर भी है।

बता दे कि सुजुकी मोटरसाइकिल ने इस नए मोटोजीपी एजिशन में कलर स्कीम के अलावा किसी तरह का बदलाव नही किया है। गौरतलब है कि इस बिल्कुल नई 2019 सुजुकी जिक्सर एसएफ को देश में कुछ महीने पहले ही लॉन्च किया गया है जिसकी कीमत 1.09 लाख रुपये एक्सशोरुम रखा गया है। वहीं इसके नए मोटोजीपी एडिशन की कीमत इससे 1500 रुपये ज्यादा है।

इस मोटरसाइकिल में 155 सीसी के फोर-स्ट्रोक, सिंगल सिलेंडर फ्यूल इंजेक्शन एयर कूल्ड एसओएचसी इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो कि 8,000 आरपीएम पर 14 बीएचपी की पावर और 6,000 आरपीएम पर 14 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करता है। वही इस मोटरसाइकिल में स्टैंडर्ड फिटमेंट के तौर पर सिंगल चैनल एबीएस दिया गया है।

सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट देवाशीष हांडा ने इस मोटोजीपी एडिशन को लॉन्च करते हुए कहा कि, हम इस बाइक को पेश कर काफी खुश है। यह कलर जीएसएक्स-आर कैटेगरी के पुराने डिजाइन को दर्शाता है। यह मोटरसाइकिल अपने हाइटेक डिजाइन, हाई आउटपुट और कम फ्यूल खपत के साथ मोटरसाइकिल को सबसे खास बनाता है। ऐसे ग्राहक जिन्हें रेसिंग बाइक ज्यादा पसंद आती है उन्हें यह बाइक आकर्षित करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here