अजय देवगन अपनी आगामी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ में ऐसा रोल करने जा रहे हैं जिसमें दर्शकों ने उन्हें शायद ही पहले कभी देखा हो.  बता दें कि उनकी यह फिल्म कपल के बीच बड़े ऐज डिफरेंस को बखूबी दर्शाती है और इसे लेकर फिल्म आने वाली परेशानियों को कॉमिक अंदाज में पेश करेगी. फ़िलहाल बता दें कि अजय की इस फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया है.

आपको बता दें कि इस ट्रेलर में अजय ज्यादा ऐज डिफरेंस वाले कपल्स का उदाहरण देते हुए करीना कपूर और सैफ अली खान का नाम लेते हुए नजर आते हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसे देखने के बाद सैफ ने अजय देवगन को अपने और करीना का जिक्र किए जाने को लेकर कॉल किया है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सैफ ने इस डायलॉग को लेकर अजय की तारीफ की और अजय के अंदाज को उन्होंने इस दौरान ‘कूल’ बताया. साथ ही इसी के साथ सैफ ने इस बात की भी तारीफ की कि अजय ने बहुत बढ़िया तरीके से इस तरह के रोल को निभाया है. आपको यह भी बता दें कि सैफ अली खान और अजय देवगन जल्द ही ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देने वाले हैं. दोनों कलाकर इसमें ऐतिहासिक रोल में दिखेंगे. इसमें अजय लीड रोल में है तो वहीं सैफ नेगेटिव किरदार में दिखेंगे.

Naukari Mart पर ये खबर पढ़ने के लिए धन्यवाद, अगर आपको ये खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करके अपने सभी दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें | ऐसी ही मजेदार खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरुर करें |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here