सैमसंग के बाद अब एलजी कंपनी अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करतें हुए अपने एम सीरीज के स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रही है। जिसका मुख्य उद्देश भारतीय बाजार को लक्षित करता है। GSMArena ने शुक्रवार को KIPRIS (कोरियन इंटेलेक्चुअल प्रॉपर्टी राइट्स इंफॉर्मेशन सर्विस) के साथ एक फाइलिंग के माध्यम से कहा, एलजी ने “M10” नाम का इस्तेमाल करने के लिए पंजीकरण कराया है।

आपको याद दिला दें कि इससे पहले जून में कंपनी ने भारत में अपनी W- सीरीज़ पेश की थी जिसके तहत “W10”, “W30” और “W30 प्रो” तीन फोन लॉन्च किये थे। चूंकि एलजी के उपकरणों के आगामी एम-लाइन-अप के बारे में विवरण का खुलासा नहीं किया गया है, इसलिए यह अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी नई एम सीरीज में भी डब्ल्यू-सीरीज की तरह नाम वाले तीन स्मार्टफोन लॉन्च करेगी।

इसके अलावा, एलजी ने दो और नामों के लिए आवेदन किया है – “V60” और “V70″। वर्तमान में, एलजी के वी-सीरीज लाइन-अप में नवीनतम डिवाइस “वी 50” स्मार्टफोन है जिसे “वी 40” के 5 जी संस्करण के रूप में पेश किया गया था।

इसके अलावा इस महीने की शुरुआत में, LG ने G8S ThinQ को अपनी G8 सीरीज के सबसे नए डिवाइस के रूप में लॉन्च किया था। जिसे सेल के लिए अभी तक कुछ बाजारों में उपलब्ध कराया गया है। फिलहाल G8S ThinQ यूरोप, लैटिन अमेरिका, अफ्रीका और मध्य पूर्व में उपलब्ध है। दक्षिण कोरियाई कंपनी ने पुष्टि की है कि डिवाइस इस महीने से बिक्री के लिए उपलबध करा दिया जायेगा।

आपको का बता दें कि एलजी डब्लू सीरीज का प्रर्दशन भारत में औसत ही रहा है। और सीरीज को एक बटज स्मार्टफोन सीरीज के तहत भारत में लॉन्च किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here